दिवाली से पहले ही बोनस और इंक्रीमेंट देने आ रहे शनिदेव, 3 राशियां बनी है भाग्यशाली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2459487

दिवाली से पहले ही बोनस और इंक्रीमेंट देने आ रहे शनिदेव, 3 राशियां बनी है भाग्यशाली

Jyotish News : वैदिक ज्योतिष में न्याय के देवता शनिदेव जब भी अपनी चाल बदलते हैं, सभी 12 राशियों को प्रभावित करते हैं. फिलहाल कुंभ राशि में वक्री अवस्था में बैठे शनिदेव जल्दी ही मार्गी होने वाले हैं. 15 नवंबर नवबंर को कुंभ में ही मार्गी होकर शनिदेव तीन राशियों पर साल 2025 तक कृपा लुटाते रहेंगे.

 

Jyotish News astrology 3 zodiac sign will be lucky before diwali 2024

Shani Effect : वैदिक ज्योतिष में सबसे धीमी गति से चलने वाले शनिदेव जब भी अपनी चाल बदलते हैं, सभी 12 राशियों को प्रभावित करते हैं. फिलहाल कुंभ राशि में वक्री अवस्था में बैठे शनिदेव जल्दी ही मार्गी होने वाले हैं. 15 नवंबर नवबंर को कुंभ में ही मार्गी होकर शनिदेव तीन राशियों पर साल 2025 तक कृपा लुटाते रहेंगे. 

Panchang 05 october 2024  : 5 अक्टूबर 2024 शनिवार का दिन, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल

 

धनु
3सें भाव में मार्गी होकर शनिदेव आपके करियर को ऊंचाइयों पर पहुंचाने आ रहे हैं.  आपके काम की तारीफ होने लगेगी और बॉस खुश होकर आपका प्रमोशन करेंगे. नौकरी की तलाश थी तो बढ़िया नौकरी भी लग सकती है. परिवार में लंबे वक्त से चली आ रही परेशानी खत्म हो जाएगी. अपनी बुद्धि के तार्किक प्रयोग से आप अपनी अलग पहचान बनाने में सक्षम होंगे.

कर्क
8वें स्थान पर मार्गी शनि आपके परिवार की परेशानियों को कम कर देगे.आप हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त करेंगे और परिवार में पिता का सहयोग मिलेगा.करियर के लिए ये समय खासतौर पर प्रभावी होगा और बॉस का साथ मिलेगा.आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी और आय के साधन भी बढ़ेंगे.

मिथुन
9वें भाव में मार्गी होकर शनि आपको भाग्य का साथ दिलाने वाले हैं. लंबे समय से अटके पड़े काम पूरे होंगे और मान सम्मान मिलेगा. भाग्य साथ होगा और उच्च आधिकारी भी, ऐसे में तरक्की पक्की है. विदेश जाने का सपना पूरा हो सकता है और जीवन में खुशियों की एंट्री होगी.

डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है.

 

Trending news