देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग, राम-राम जयपुर, जी क्लब जयपुर पर जो फायरिंग हुई है, वह मैंने की है- रितिक बॉक्सर
Advertisement

देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग, राम-राम जयपुर, जी क्लब जयपुर पर जो फायरिंग हुई है, वह मैंने की है- रितिक बॉक्सर

Jaipur: राजस्थान की राजधानी जयपुर में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के हौसले बुलंद हैं, आपको बता दें कि देर रात बाइक पर आए बदमाशों ने पूरे जी क्लब को दहला दिया. एक बाद एक ताबडतोड़ फायरिंग की गई. दरअसल इन बदमाशों ने व्यापारियों से रंगदारी की मांग की थी. 

देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग, राम-राम जयपुर, जी क्लब जयपुर पर जो फायरिंग हुई है, वह मैंने की है- रितिक बॉक्सर

Jaipur: राजधानी जयपुर के जवाहर सर्किल थाना इलाके में स्थित जी-क्लब पर देर रात बाइक सवार बदमाशों ने 19 राउंड से अधिक ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत मचा दी. फायरिंग क्लब के गेट पर की गई और उसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. इस पूरी वारदात के बाद पुलिस ने देर रात ए-श्रेणी की नाकाबंदी भी करवाई लेकिन बदमाशों का कोई भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका. 

पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई थी कि फायरिंग किन बदमाशों ने की है तभी लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए फायरिंग करने की जिम्मेदारी ले ली. लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के गुर्गे लगातार जयपुर पुलिस को चुनौती देते जा रहे हैं,

जहां विभिन्न व्यापारियों से करोड़ों रुपए की रंगदारी मांग कर उन्हें धमकाया जा रहा है, तो अब खुले में फायरिंग कर दहशत फैलाना भी शुरू कर दिया है.

डीसीपी ईस्ट राजीव पचार ने बताया कि देर रात 1 बजे के बाद एक बाइक पर सवार 3 बदमाशों ने जी-क्लब के बाहर गेट पर 19 राउंड फायरिंग की. इसके बाद बदमाश कागज पर लिखी धमकी को क्लब के गेट पर फेंक कर फरार हो गए. बदमाशों के कुछ फुटेज पुलिस को मिले है. और फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है. 

लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के रितिक बॉक्सर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फायरिंग की जिम्मेदारी ली है. जिसकी तस्दीक की जा रही है. बदमाशों के संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है और बदमाशों की धरपकड़ के लिए डिस्ट्रिक्ट स्पेशल टीम ईस्ट के साथ ही कमिश्नरेट स्पेशल टीम को भी लगाया गया है. क्लब संचालकों के साथ बदमाशों की कोई रंजिश चल रही है या नहीं इस बिंदु पर भी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Plane Crash: सुखोई फाइटर जेट क्रैश मामले पर बड़ा अपडेट, एयर फोर्स ने संभाली कमान, विमान के पुर्जे ढूंढने का काम तेज

फायरिंग कर दहशत फैलाने के बाद लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के रितिक बॉक्सर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट कर इस फायरिंग की जिम्मेदारी ली. बदमाश रितिक बॉक्सर ने पोस्ट करते हुए लिखा कि- ' राम-राम जयपुर. यह जी-क्लब जयपुर पर जो फायरिंग हुई है वह मैंने रितिक बॉक्सर, अनमोल बिश्नोई (लॉरेंस बिश्नोई गैंग) ने करवाई है. याद रहे सबका नंबर आएगा. जय बलकारी.

एलबी गैंग.' बदमाशों द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फायरिंग की जिम्मेदारी लेने के बाद जयपुर पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है. बदमाश अब जयपुर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे है. और पुलिस बदमाशों के सामने बेबस नजर आ रही है.

 

Trending news