Rajasthan live News: 'घर मे ही घिर गए साहब' महिलाओं ने उप-मुख्यमंत्री डॉ. प्रेमचंद बैरवा किया घेराव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2304258

Rajasthan live News: 'घर मे ही घिर गए साहब' महिलाओं ने उप-मुख्यमंत्री डॉ. प्रेमचंद बैरवा किया घेराव

Rajasthan live News:जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्मरण अभियान चलाया जाएगा भाजपा प्रदेश कार्यालय से आज सुबह 11 बजे की जाएगी अभियान की शुरुआत भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर करेंगे शुरुआत.इस दौरान 'एक पेड़ माँ के नाम' अभियान की भी शुरुआत की जाएगी.

Rajasthan Live News
LIVE Blog

Rajasthan live News:जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्मरण अभियान चलाया जाएगा भाजपा प्रदेश कार्यालय से आज सुबह 11 बजे की जाएगी अभियान की शुरुआत भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर करेंगे शुरुआत.इस दौरान 'एक पेड़ माँ के नाम' अभियान की भी शुरुआत की जाएगी. यह अभियान डॉ मुखर्जी की पुण्यतिथि 23 जून से जन्म जयंती 6 जुलाई तक चलाया जाएगा. इस दौरान भाजपा प्रदेश कार्यालय में वृक्षारोपण किया जाएगा. भाजपा की ओर से डॉ मुखर्जी के स्मरणों को आमजन तक पहुंचाने क लिए अभियान शुरू किया जाएगा. भाजपा के कार्यकर्ताओं की ओर से प्रकृति के सौन्दर्यकरण के लिए एक पेड़ मां के नाम अभियान भी चलाया जाएगा.

23 June 2024
20:08 PM

Rajasthan News: प्रदेश में प्री मानसून की बारिश. कल के लिए 16 जिलों में येलो अलर्ट. अजमेर, बांसवाड़ा, बांरा, भीलवाड़ा, बूंदी, चित्तौड़गढ़, डूंगरपुर, झालावाड़, कोटा, राजसमंद, प्रतापगढ़, राजसमंद, सिरोही, टोंक उदयपुर, जालौर, पाली जिले के लिए येलो अलर्ट. इन सभी जिलों में मेघ गर्जन तेज हवा के साथ बारिश होने की संभावना. 

19:49 PM

Rajasthan News: राज्य मंत्री केके बिश्नोई का धोरीमन्ना दौरा. PWD डाक बंगले में कर रहे जनसुनवाई. आमजन की समस्याओं को सुनकर हाथों-हाथ कर रहे निस्तारण, अधिकारियों के साथ बैठकर लोगों की समस्याओं का कर रहे समाधान.

19:25 PM

Rajasthan News​: श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर पुष्पांजलि व संगोष्ठी कार्यक्रम का हुआ आयोजन, भाजपा जिला कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीर के समक्ष पुष्प किए अर्पित,नगर अध्यक्ष सुरेश सोलंकी ने डॉ॰ श्यामाप्रसाद मुखर्जी की जीवनी पर डाला प्रकाश ,कार्यक्रम में उपस्थित वक्ताओं ने भी अपने-अपने विचार किए व्यक्त,जिला कोषाध्यक्ष महेंद्र मुणोत,नगर महामंत्री दिनेश महावर,नगर उपाध्यक्ष रवि सोलंकी सहित भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता रहे मौजूद.

19:02 PM

Rajasthan politics: 18 वी लोकसभा का पहला सत्र कल से. 24 जून से 3 जुलाई तक होगा सत्र का आयोजन. संसद सत्र में शामिल होने प्रदेश के सांसद पहुंचने लगे दिल्ली. सीकर सांसद अमराराम चौधरी, सांसद हरीश चौधरी सांसद संजना जाटव, सांसद मुरारीलाल मीणा पहुंचे दिल्ली. कई सांसद आज देर रात तो कुछ कल सुबह आयेंगे दिल्ली.

18:23 PM

NEET Scam: नीट परीक्षा पेपर लीक मामला. पेपर लीक मामले में NTA के डीजी को हटाने का मामला. कांग्रेस द्वारा मामले को लेकर बयानबाजी पर भाजपा का पलटवार. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा-कांग्रेस को अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए. जोशी ने कहा-राजीव गांधी स्टडी सर्कल में कौन था, कलाम कोचिंग सेंटर के पीछे कौन था. सुरेश ढाका को बचाने के लिए कांग्रेस के पूर्व कानून मंत्री को लगाया गया. कांग्रेस के मंसूबों को सब जानते हैं. केंद्र सरकार पेपर माफिया के खिलाफ कानून लेकर आए. जो दोषी है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होना तय

17:56 PM

Rajasthan politics: प्रदेश में उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने गठित की कमेटी. पांचों विधानसभा क्षेत्र के लिए गठित की गई कमेटियां. कमेटी ब्लॉक मंडल और बूथ स्तरीय कमेटियों का करेगी गठन. झुंझुनूं  विधानसभा क्षेत्र के लिए सांसद बृजेंद्र ओला, राम सिंह कस्वां प्रभारी महासचिव, दिनेश सूंडा, विधायक मनोज मेघवाल, दौसा के लिए सांसद मुरारी लाल मीणा, महासचिव पुष्पेंद्र भारद्वाज, जिला अध्यक्ष रामजीलाल ओड विधायक रफीक खान.  

 
17:44 PM

Jaipur News: मानसून से पहले राजस्थान में भजनलाल सरकार अलर्ट, जल संसाधन के 300 हेक्टेयर क्षमता तक के तालाब हस्तांतरित, पंचायतीराज विभाग को हस्तांतरित किए 300 हेक्टेयर के तालाब, सचिव रवि जैन ने मुख्य कार्यकारी अधिकारियों को खत लिखा, खत लिखकर सभी वाटर बाडीज को सुधारने के दिए गए निर्देश, मानसून से पहले गड्ढे भरवाने के निर्देश दिए, ताकि जन हानि न हो, सभी ग्राम पंचायतों, पंचायत समितियों के लिए जारी किए गए निर्देश, 

17:11 PM

Jaipur News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बाड़ी धौलपुर से पहुंचे जयपुर. एयरपोर्ट से सीधे ही मुख्यमंत्री कार्यालय पहुंच रहे हैं सीएम. प्रदेश में बजट की तैयारियों में जुटे हैं सीएम भजनलाल शर्मा. बजट से पूर्व विभिन्न क्षेत्रों की चर्चा एवं परामर्श बैठकों का सिलसिला जारी. NGO, सिविल सोसायटी, उपभोक्ता मंच के प्रतिनिधियों के साथ करेंगे चर्चा. मुख्यमंत्री कार्यालय में लेंगे बजट पूर्व चर्चा. इससे पहले मुख्यमंत्री विभिन्न संगठनों से चर्चा कर ले चुके हैं सुझाव. 

16:33 PM

Udaipur News: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बयान की सियासी हलकों में चर्चा में 'आज लोग उसी अंगुली को पहले काटने का प्रयास करते हैं, जिसको पकड़ कर वह चलना सीखते हैं.' सुंदर सिंह भंडारी चेरिटेबल ट्रस्ट विशिष्ट जन सम्मान समारोह में बोलीं राजे. 'सुंदर भंडारी ने भैरों सिंह सहित कितने ही नेताओं को बढ़ाया आगे...पर वफा का वह दौर अलग था.' वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य में इस बयान को लेकर शुरू हो गई अच्छी खासी चर्चा. 

15:57 PM

Jaipur News: गायों को लेकर देशव्यापी मुहिम की शुरुआत होने जा रही है. मुहिम की शुरुआत राजस्थान से प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जुलाई में करेंगे. इस पहले चरण में सौ गाड़ियों को अलग-अलग जगहों के लिए रवाना किया जाएगा जो कि गांव और शहरों में घर-घर से रोटी, हरी सब्जी, चारा एकत्रित करेंगी. साथ ही इस चारे को गौशालाओं तक पहुंचाया जाएगा. संयोजक भूपेंद्र सिंह ने बताया कि गाय की सेवा में ये मुहिम चलाई गई है, जिससे गाय को पॉलिथीन की थैली खाने पर मजबूर नहीं होना पड़े. 

15:26 PM

Dholpur News: सीएम भजनलाल शर्मा पहुंचे भाजपा कार्यालय. भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से किया सीएम भजनलाल शर्मा का ढोल नगाड़ा के साथ स्वागत, भारतीय जन संघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर धौलपुर बीजेपी कार्यालय में श्रद्धांजलि व पुष्पांजलि कार्यक्रम करने पहुंचे हैं सीएम भजनलाल शर्मा.

14:34 PM

Rajasthan live News: 
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बीजेपी कार्यालय हुए रवाना, बिजौली स्थित राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय के प्रदेश महासिमीति के अधिवेशन में संबोधन के बाद कार द्वारा निकले बीजेपी कार्यालय, भारतीय जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जीके बलिदान दिवस पर पुष्पांजलि व करेंगे श्रद्धांजलि

13:56 PM

Rajasthan live News:
'घर मे ही घिर गए साहब'
उप-मुख्यमंत्री डॉ. प्रेमचंद बैरवा का किया घेराव

दूदू विधानसभा क्षेत्र के फागी में महिलाओं ने किया घेराव
पानी और अन्य मूलभूत सुविधाओं की रखी मांग

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

13:03 PM

Rajasthan live News:
सीएम भजनलाल शर्मा पहुंचें धौलपुर हवाई पट्टी स्थित हेलिपेड पर उतरा हेलिकॉप्टर, हेलीपेड पर बीजेपी पदाधिकारियों ने किया सीएम का स्वागत हेलीपेड से कार द्वारा कुछ ही दूरी पर बने बिजौली कार्यक्रम स्थल के मंच पर पहुंचेंगे सीएम ,

12:51 PM

Rajasthan live News:
शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के DNA की जांच बयान से जुड़ी खबर, कोटा में युवाओं ने किया मंत्री दिलावर के आवास के बाहर प्रदर्शन, शिक्षा मंत्री दिलावर के इस्तीफे की मांग पर युवा बैठे धरने पर, आदिवासी समाज की तरफ से युवाओं ने CO को दिया ज्ञापन ,महावीर नगर थाना पुलिस ने हटाया सभी प्रदर्शनकारियों को मौके से दिलावर के आदिवासियों पर दिए गए बयान से आक्रोशित होकर युवाओं ने किया प्रदर्शन

12:43 PM

Rajasthan live News:
राहटकर ने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने जो विचार दिया था उसे साथ लेकर चले हैं.आज कश्मीर में दो विधान दो निशान नहीं है, हमने सपना देखा.पीएम नरेंद्र मोदी ने आज उस सपने को साकार किया.अपनी विचारधारा को साथ लेकर चलना जरुरी है.हम सबको प्रत्येक बूथ शक्ति केंद्र  तक लेकर जाएंगे.उनके विचारों को लेकर जाने के लिए हर कार्यकर्ता चल रहे हैं.

12:35 PM

Rajasthan live News: 
घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि पश्चिम बंगाल और असम आज भारत में है तो श्यामा प्रसाद मुखर्जी की देन है।
असम को हमने बचा लिया है, बंगाल को अभी बचाना है
मीर जाफर की संस्कृति अभी बंगाल में है 
दो पत्र सबको अवश्य पढ़ना चाहिए, श्यामा प्रसाद मुखर्जी और बाबा साहब अम्बेडकर का पत्र

12:19 PM

Rajasthan live News:
सीएम भजनलाल शर्मा ने लगाया ' एक पौधा मां के नाम'.जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी का स्मरण अभियान.
बीजेपी ने की 'एक पौधा माँ के नाम' अभियान की  शुरुआत.सीएम भजनलाल शर्मा ने अपनी माताजी के साथ लगाया ' बिल्व–पत्र' का पौधा.डॉ मुखर्जी की पुण्यतिथि 23 जून से जयंती 6 जुलाई तक चलेगा अभियान.

12:11 PM

Rajasthan live News:
18 वी लोकसभा का पहला सत्र कल से
24 जून से 3 जुलाई तक होगा सत्र का आयोजन
संसद के इस पहले सत्र में होगी कुल 8 बैठके
सत्र के प्रथम दो दिन में दिलाई जाएगी सांसदों को शपथ
26 जून को होगा 18 वी लोकसभा स्पीकर का चुनाव
27 जून को होगी राज्यसभा के 264 वे सत्र की शुरुआत 
27 जून को ही दोनो सदनों में होगा राष्ट्रपति का अभिभाषण
28 जून को प्रधानमंत्री मंत्रिपरिषद के सदस्यो का देंगे परिचय
1 से 3 जुलाई राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा

11:13 AM

Rajasthan live News:
पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा कल जाएंगे कोटा. कोटा कलेक्ट्रेट पर होगा कांग्रेस का धरना. नीट परीक्षा का पेपर लीक होने के खिलाफ विरोध प्रदर्शन. कोटा शहर, कोटा देहात और बूंदी के नेता कार्यकर्ता जुटेंगे धरने में. सुबह 10:30 बजे कोटा कलेक्ट्रेट पर कांग्रेस का धरना.

10:59 AM

Rajasthan live News:
सीएम भजनलाल शर्मा ने किया पं.दीनदयाल उपाध्याय को याद. आज है पंडित दीनदयाल उपाध्याय का बलिदान दिवस. सीएम ने दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर अर्पित किए श्रद्धा सुमन. मुख्यमंत्री निवास पर दी श्रद्धांजलि. पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी, मंत्री मदन दिलावर, प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच , श्रीप्रकाश तिवाड़ी सहित कई नेता, कार्यकर्ता रहे मौजूद.

10:43 AM

श्री डूंगरगढ़ से बड़ी खबर 
दलित समाज कार्यकर्ता राजेंद्र नोसरिया चढ़ा पानी की टंकी पर, जहर खाकर आत्महत्या की दे रहा है धमकी, कई मामलों में पुलिस द्वारा प्रताड़ना का लगाया आरोप, एसएचओ को सस्पेंड करने की कर रहा है मांग, घटना की जानकारी पर पुलिस मौके के लिए हुई रवाना, वाल्मीकि बस्ती स्थित पानी की घटना

09:55 AM

Rajasthan live News: 
जयपुर शहर में फिर बढते जा रहे ओपन कचरा डिपो. पिछले दिनों निगम प्रशासन ने खत्म किए थे ओपन कचरा डिपो. निगम की ओर से किए गए थे कचरा डिपो खत्म करने के प्रयास . ओपन कचरा डिपो पर प्याउ,रंगोली,गमले लगाकर किया था खत्म. जगह-जगह कचरा डालने पर जुर्माना लगाने के लगाए थे बैनर्स. लेकिन फिर से शहरवासी सडकों पर डाल रहे कचरा.

09:15 AM

Rajasthan Live News---

 

09:00 AM

Rajasthan live News: 
सीएम भजनलाल शर्मा का प्रस्तावित आज का धौलपुर दौरा, हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे आठमील स्थित हवाई पट्टी हेलीपैड पर, वहां से कार द्वारा कुछ ही दूरी पर स्थित कार्यक्रम स्थल बिजौली पर पहुंचेंगे सीएम भजनलाल शर्मा, राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय के प्रदेश महासमिति के अधिवेशन में सीएम होंगे शामिल दोपहर 1.30 वापस जयपुर लौटने का है कार्यक्रम

08:50 AM

परिवहन विभाग की स्पेशल टीम ने की कार्यवाही

परिवहन विभाग मुख्यालय जयपुर के निर्देश पर आरटीओ अलवर सतीश चौधरी के निर्देशन में टीम बना कर दूनी क्षेत्र में अलग अलग जगह की कार्यवाही टीम प्रभारी इंस्पेक्टर समुद्र सिंह कोठारी व इंस्पेक्टर जयसिंह चौधरी ने ओवरलोड भरे हुए एक डंपर गिट्टी से भरा हुआ एक पत्थर से भरा हुआ ट्रक ,एक पट्टी पर्शी से भरा हुआ ट्रक किया जप्त कर सरोली चौकी पर खड़ा करवाया

08:29 AM

Rajasthan live News:
दुर्घटना में घायलों को मिलेगी तत्काल एम्बुलेंस सुविधा,  चिकित्सा विभाग ने रायसर PHC में दी एम्बुलेंस की सौगात,  मनोहरपुर-दौसा हाईवे पर रायसर के आसपास आए दिन होती है दुर्घटनाएं,  एम्बुलेंस नहीं होने से घायलों को नही मिल पाता तत्काल ईलाज,  नेकावाला टोल प्लाजा से एम्बुलेंस आने में लगता है समय,  अब रायसर पीएचसी की एम्बुलेंस तुरंत पहुंचेगी घटनास्थल पर,  PHC प्रभारी डॉ कैलाश चौधरी ने दी जानकारी

07:53 AM

Rajasthan live News:
राजीव गांधी सेवा केंद्र में दबंगों ने ग्राम पंचायत सचिव से किया दुर्व्यवहार , ग्राम विकास अधिकारी संघ ने एकजुट होकर घटना का जताया विरोध , आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं होने पर हड़ताल करने की दी चेतावनी , सरमथुरा उपखंड में पवैनी ग्राम पंचायत का है मामला

07:44 AM

Rajasthan live News:

जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्मरण अभियान चलाया जाएगा भाजपा प्रदेश कार्यालय से आज सुबह 11 बजे की जाएगी अभियान की शुरुआत भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर करेंगे शुरुआत.इस दौरान 'एक पेड़ माँ के नाम' अभियान की भी शुरुआत की जाएगी.

Trending news