राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस के मौके पर मैराथन दौड़ आयोजित, मोमेंटो देकर किया सम्मानित
Advertisement

राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस के मौके पर मैराथन दौड़ आयोजित, मोमेंटो देकर किया सम्मानित

राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस के उपलक्ष में दूदू अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक के अंतर्गत थाना क्षेत्रों के जवानों के लिए मैराथन दौड़ का आयोजन 'रन फॅार पीस' किया गया. 

मैराथन दौड़ आयोजित

Dudu: राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस के उपलक्ष में दूदू अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक के अंतर्गत थाना क्षेत्रों के जवानों के लिए मैराथन दौड़ का आयोजन 'रन फॅार पीस' किया गया. 

यह भी पढ़ें - दूदू में भगवान महावीर जन्म कल्याण महोत्सव को लेकर निकाली गई खास शोभायात्रा

इस दौरान क्षेत्र के 9 थानों के 45 जवानों ने दौड़ प्रतियोगिता में भाग लिया. मैराथन दौड़ को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश शर्मा ने दूदू के फागी रोड़ पर विशल बजाकर रवाना किया, जहां अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक दिनेश शर्मा द्वारा दौड़ प्रतियोगिता में विजेताओं और शामिल जवानों को मोमेंटो और प्रसंशा पत्र भेंटकर उनका हौंसला बढ़ाया. साथ ही कार्यक्रम में जवानों को फिट रहने के मूल मंत्र देकर जवानों को चुस्त और फिट रहने की सलाह दी हैं. अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक सर्किल के अंतर्गत 9 थाना क्षेत्रों के जवानों ने पुलिस स्थापना दिवस पर मैराथन दौड़ का आयोजन 'रन फॅार पीस' किया गया. 

यह भी पढ़ें - रणबीर ने तोड़ा करोड़ों हसीनाओं का दिल, आलिया ने रचाई चॉकलेटी ब्वॉय के नाम की मेहंदी

'रन फॅार पीस' कार्यक्रम में अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक दिनेश शर्मा द्वारा मैराथन दौड़ में विजेताओं और भाग लेने वाले जवानों को प्रतीक चिन्ह और प्रसंशा पत्र देकर सम्मानित किया. कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक ने जवानों के सम्बोधन में जवानों को फिट और चुस्त रहने के टिप्स दिए. साथ ही जवानों को समय-समय पर योगा कर अपने को स्वस्थ रहने के निर्देश भी दिए. 

कार्यक्रम में रेनवाल, जोबनेर, सांभर, फुलेरा, नरैना, दूदू, मौजमाबाद, फागी, रेनवाल मांझी थाने के जवानों ने भाग लिया. कार्यक्रम में दूदू सीओ अशोक चौहान, सांभर सीओ लक्ष्मी सुथार, थाना अधिकारी दूदू चेतराम डागर, रेनवाल उमराव सिंह, जोबनेर राम सहाय डूडी, सांभर पूरण मल यादव, फुलेरा रघुवीर सिंह, नरैना हनुमान सहाय यादव, मौजमाबाद रमेश तंवर, फागी भंवर वैष्णव, रेनवाल मांझी किरण सिंह ने भी भाग लिया हैं.

Report: Amit Yadav

Trending news