Jaipur Crime : विवाहिता की कमरे में लटकी मिली लाश, पति पत्नी के बीच हुआ था झगड़ा
Advertisement

Jaipur Crime : विवाहिता की कमरे में लटकी मिली लाश, पति पत्नी के बीच हुआ था झगड़ा

मृतका अमरसर गांव की रहने वाली थी. पुलिस ने बताया कि पति और पत्नी के बीच पहले तलाक हो चुका था. नवंबर 2021 में फिर से कोर्ट में शादी हुई थी. शादी के 2 महीने बाद कल शाम को विवाहिता ने खुदकुशी कर ली.

खेजरोली गांव के पास बाड़ी की ढाणी में विवाहिता ने खुदकुशी कर ली

Jaipur : राजस्थान के जयपुर जिले के गोविंदगढ़ थाना (Govindgarh ) इलाके में एक विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी (suicide) कर ली. दरअसल पूरा मामला गोविंदगढ़ थाना इलाके के खेजरोली गांव के पास बाड़ी की ढाणी का है. जहां देर शाम एक विवाहिता ने अपने घर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

यहां भी पढ़ें : Blind Murder Case का सनसनीखेज खुलासा, नाजायज प्रेमकहानी ने ली क्रिकेटर की जान

मामले की सूचना पर खेजरोली चौकी पुलिस और तहसीलदार कृष्णा शर्मा मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया. विवाहिता के परिजनों को सूचना दी गयी और देर रात पुलिस ने उस कमरे को सील किया जहां वारदात हुई थी. सुबह एफएसएल (FSL) की टीम को मौके पर बुलाया गया और जांच को आगे बढ़ाया गया.

यहां भी पढ़ें :  लाला मुंह के बदंरों का आतंक, 4 बच्चों समेत एक दर्जन को काटा

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतका की पहचान मोहनी देवी के रूप में हुई है. मृतका अमरसर गांव की रहने वाली थी. पुलिस ने बताया कि पति और पत्नी के बीच पहले तलाक हो चुका था. नवंबर 2021 में फिर से कोर्ट में शादी हुई थी. शादी के 2 महीने बाद कल शाम को विवाहिता ने खुदकुशी कर ली. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है . शुरूआती जांच में पुलिस पति पत्नी के बीच चल रही अनबन को खुदकुशी का कारण मान रही है. मामले की जांच जारी है.

Report : Pradeep Soni

Trending news