Baran : लाला मुंह के बदंरों का आतंक, 4 बच्चों समेत एक दर्जन को काटा
Advertisement

Baran : लाला मुंह के बदंरों का आतंक, 4 बच्चों समेत एक दर्जन को काटा

Baran : लाला मुंह के बदंरों का आतंक, 4 बच्चों समेत एक दर्जन को काटा

माला देवी बस्ती में बदंरों ने बच्चों पर किया हमला

Baran : राजस्थान के बारां शहर के माला देवी बस्ती (Mala Devi Basti) में लाल मुंह के बदंरों का आतंक देखने को मिल रहा है. शुक्रवार दोपहर बाद बच्चे जब मोहल्ले के मैदान में खेल रहे थे. उसी दौरान पेड़ पर बैठे बंदरों ने बच्चों पर हमला कर दिया.  बच्चों को बचाने आए महिलाओं और पुरूषों पर भी बंदरों ने हमला किया.

यहां भी पढ़ें Omicron से घबराना नहीं क्योंकि... Rajasthan में भले ही 69 मरीज पर रिकवर भी जल्द हो रहे

बताया जा रहा है कि घटना उस वक्त हुई, जब मोहल्ले के मैदान में खेल रहे एक बच्चे ने बदंर को पत्थर मार दिया. जिसके बाद बदंरों ने बच्चों पर हमला कर दिया.  बच्चों ने भागने की बखूबी कोशिश की , लेकिन बदंरों के सामने बच्चों की एक न चली.

यहां भी पढ़ें : सावधान! अचानक इस वजह से बैंक खाते से उड़ सकते हैं लाखों रुपये

करीबन आधा दर्जन बदंरों ने बच्चों पर हमला किया. इस हमले में बंदरों के दांत और नाखूनों से बच्चों के पैर और हाथ पर जख्म हुए हैं. लोगों के चिल्लाने पर बंदर भाग गए और बच्चों को राजकीय अस्पताल (Government hospital)में भर्ती कराया गया. हादसे में 8 वर्षीय महेश, 12 वर्षीय कोमल , 33 वर्षीय उर्मिला , 35 वर्षीय उमा सोनी , 40 वर्षीय चंदा शर्मा और 38 वर्षीय पूजा जख्मी हुए. सूचना पर बारां वन विभाग (Forest Department)की टीम ने घटना स्थल का जायजा लिया.  टीम के मुताबिक बच्चों के पत्थर फेंकने से बंदर गुस्से में आ गए और उन पर हमला कर दिया.

Report : Ram Mehta

Trending news