पेपर लीक: अपनी ही सरकार पर गरजे मंत्री गुढ़ा, कहा- पर्चे लीक मामले में युवा वोटर्स सरकार की बैंड बजा देंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1505121

पेपर लीक: अपनी ही सरकार पर गरजे मंत्री गुढ़ा, कहा- पर्चे लीक मामले में युवा वोटर्स सरकार की बैंड बजा देंगे

राजस्थान में पेपर लीक का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अभी तक विपक्ष गहलोत सरकार पर हमलावर था और अब सरकार के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने ही अशोक गहलोत को जिम्मेदार ठहराया है. गुढ़ा ने बताया कि पर्चे लीक मामले में युवा वोटर्स सरकार की बैंड बजाकर रख देंगे.

पेपर लीक: अपनी ही सरकार पर गरजे मंत्री गुढ़ा, कहा- पर्चे लीक मामले में युवा वोटर्स सरकार की बैंड बजा देंगे

जयपुर: अपनी ही सरकार के खिलाफ अक्सर बयान देने वाले मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने एक बार फिर से गहलोत पर निशाना साधा है. गुढ़ा ने पेपर लीक के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि प्रदेश में बार-बार पेपर लीक होना हमारी सरकार की कमजोरी है और शर्मनाक है. सरकार पेपर लीक रोकने में फिसड्डी साबित हो रही है. बेरोजगारों, विद्यार्थियों के साथ बहुत गलत हो रहा है, हमारी सारी स्कीमों को अकेला पेपर लीक खा जाएगा.

गुढ़ा ने सीधे-सीधे मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार और अधिकारियों की मिलीभगत के बिना पेपर लीक होना संभव नहीं है. इसमें सरकार पूरी तरह से लिप्त है. CBI जांच कराने के सवाल पर गुढ़ा ने कहा कि जांच बदले या नहीं लेकिन हम फेल हो गए. तैयारी कर रहे बच्चों में पूरी तरह निराशा का भाव आ गया है.

यह भी पढ़ें: पेपर लीक पर मंत्री खाचरियावास का बीजेपी पर हमला, आपके पास कोई प्लान है तो सरकार को बताएं

पेपर लीक पर यूथ वोटर्स हमारा बैंड बजा देंगे- गुढ़ा

गुढ़ा यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि राज्य सरकार की योजनाएं बहुत अच्छी, लेकिन पेपर लीक सब पर भारी पड़ रहा है. पेपर लीक मामले पर यूथ वोटर्स हमारा बैंड बजा देंगे. बता दें कि राजस्थान लोक सेवा आयोग के सेकेंड ग्रेड शिक्षक भर्ती ग्रुप सी के  24 दिसंबर के होने वाले पेपर लीक हो गया, जिसके बाद सरकार ने इसे निरस्त कर दिया था. पेपर लीक को लेकर जहां विपक्ष सरकार पर हमलावर है, वहीं, सरकार के मंत्री भी सवाल खड़े कर रहे हैं.बीजेपी पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रही है.

पेपर लीक पर बीजेपी कांग्रेस आमने-सामने

बीजेपी नेताओं का आरोप है कि सरकार की मिलीभगत से राजस्थान में पेपर लीक हो रहे हैं. साथ ही युवाओं के भविष्य के साथ यह सरकार खिलवाड़ कर रही है. अगामी चुनाव में युवा और जनता सरकार को सबक सिखा देंगे. वहीं, कांग्रेस बीजेपी पर पेपर आउट कराने का आरोप मढ़ रही है. कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी के शासन काल में भी पेपर लीक होते थे. बीजेपी वाले ही पर्चे लीक करवा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: ओम माथुर ने दिखाई अपनी सियासी ताकत, कहा-मेरा रोपा हुआ खूंटा मोदी भी नहीं उखाड़ सकते

सचिन पायलट एक दिन बनेंगे सीएम -गुढ़ा

वहीं, कांग्रेस के नए प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा से वन टू वन होने के बाद मंत्री गुढ़ा ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि वो बड़े अच्छे आदमी हैं, जो बात कहते हैं वह दिल से कहते हैं. रंधावा जमीन से जुड़े आदमी हैं. गुढ़ा ने पायलट के सीएम बनने के सवाल पर कहा कि पायलट के CM बनने की संभावना कहीं ज्यादा है. सचिन पायलट एक दिन राजस्थान का सीएम बनकर रहेगा. 

Trending news