केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह के ट्वीट पर मंत्री सुभाष गर्ग का पलटवार, कहा- भरतपुर की जनता से माफी मांगे
Advertisement

केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह के ट्वीट पर मंत्री सुभाष गर्ग का पलटवार, कहा- भरतपुर की जनता से माफी मांगे

Subhash Garg retaliated on Tweet: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भरतपुर को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद भरतपुर में बवाल और विरोध हो रहे हैं. केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह के ट्वीट पर मंत्री सुभाष गर्ग ने पलटवार करते हुए कहा कि गजेंद्र सिंह भरतपुर की जनता से माफी मांगे. 

मंत्री सुभाष गर्ग ने किया पलटवार.

Subhash Garg retaliated on Tweet: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भरतपुर को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद भरतपुर में बवाल और विरोध हो रहे हैं. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने झुंझुनूं जिले के एक गांव में विवादित बयान देते हुए भरतपुर की तुलना बिन पेंदे के लोटे से की है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के इस बयान के बाद भरतपुर के लोग आक्रोशित हो गए हैं. पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अजीत सिंह हिंगोली ने एक बयान जारी कर कहा कि ईआरसीपी के मुद्दे पर तो केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने आज तक कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन भरतपुर के बारे में उट पटांग बयान देकर वह अपनी नाकामी छिपाने चाहते हैं.

केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह के ट्वीट पर मंत्री सुभाष गर्ग ने पलटवार करते हुए कहा कि गजेंद्र सिंह भरतपुर की जनता से माफी मांगे. सुभाष गर्ग ने कहा कि मुख्यमंत्री न बनने के कारण शायद मंत्री का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. उनका ये बयान भरतपुर की जनता का अपमान है. अपने इस बयान के लिए शेखावत को माफी मांगनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- बीजेपी में बागियों की घर वापसी! वसुंधरा के करीबी और विरोधी भाटी का फैसला खुद करेंगे मेघवाल

बता दें कि सोशल मीडिया पर भी गजेंद्र सिंह शेखावत के बयान की लोग कड़ी निंदा कर रहे हैं. झुंझुनूं जिले के एक गांव में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने विवादित बयान देते हुए कहा कि राजस्थान में कहा जाता है कि भरतपुर का बिना पेंदे का लोटा कब किधर पटल जाएं. यह कोई नहीं कह सकता है लेकिन, मुझे लगता है कि लोटा तो ऐसा नहीं है. लेकिन, भरतपुर के स्थानीय विधायक और मंत्री बिल्कुल उसकी प्रतिमूर्ति है. कब वो कहां किसके साथ खड़े होंगे, बसपा में होंगे, कांग्रेस में होंगे, अशोक गहलोत के साथ होंगे, पायलट के साथ होंगे. ये या तो वो जानते है या फिर उनका राम जानता है.

Trending news