Ajmer के ब्यावर में नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1049820

Ajmer के ब्यावर में नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

परिजन ने रिपोर्ट में बताया कि इन दिनों आरोपी युवक ने अलग-अलग जगहों पर ले जाकर उसके साथ गलत काम किया. इस पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू की. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Ajmer: अजमेर के ब्यावर में नाबालिग को बहला फुसलाकर भगाकर ले जाने और दुष्कर्म (Rape) के मामले के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी का मेडिकल करवाने के बाद उसे न्यायालय मे पेश किया, जहां से न्यायालय के आदेश पर उसे जेल अभिरक्षा में भेज दिया. 

एएसपी कुंदन कंवरिया ने बताया कि परिवादी एक नाबालिग के परिजनों ने सिटी थाने में एक रिपोर्ट देकर बताया कि 10 अगस्त 2021 को हाउसिंग बोर्ड साकेत नगर निवासी सोनू सिंह उर्फ सोहन सिंह रावत पुत्र राम सिंह रावत उसकी नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर ले गया. इसके बाद 16 अगस्त को उसे वापस घर के बाहर छोड़कर फरार हो गया. 

यह भी पढ़ेंः Chomu: हरमाड़ा में शादी का झांसा देकर युवती से रेप, 6 महीने बाद हुआ गिरफ्तार

वहीं, परिजन ने रिपोर्ट में बताया कि इन दिनों आरोपी युवक ने अलग-अलग जगहों पर ले जाकर उसके साथ गलत काम किया. इस पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू की. इस दौराने अनुसंधान पुलिस ने आरोपी सोनू को गुरुवार रात को हाउसिंग बोर्ड साकेत नगर उसके निवास स्थान से गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार को मेडिकल करवाने के बाद उसे न्यायालय मे पेश किया, जहां से न्यायालय ने उसे जेल भेजने के आदेश दिए. 

Reporter- Dilip Chouhan 

Trending news