तारीख पर तारीख देने के बाद अब तो Papla को जाना ही पड़ेगा कोर्ट, जानें वजह
Advertisement

तारीख पर तारीख देने के बाद अब तो Papla को जाना ही पड़ेगा कोर्ट, जानें वजह

पुलिस की दलील है पर्याप्त सुरक्षा जाब्ता न मिल पाने के चलते पपला को नहीं लाया जा सका. 

पपला गुर्जर.

Alwar: राजस्थान के अलवर (Alwar News) जिले के बहरोड़ लॉकअप ब्रेक कांड के मुख्य अभियुक्त विक्रम उर्फ पपला गुर्जर (Papla Gurjar) को आज पुलिस सुरक्षा जाब्ता उपलब्ध न मिल पाने के चलते कोर्ट में पेशी पर नहीं लाया जा सका. इस पर कोर्ट ने खिंचाई करते हुए कहा आगामी 11 अक्टूबर को अगली पेशी पर किसी भी हाल में पपला को कोर्ट में लाना होगा. चाहे पड़ोसी जिले से जाब्ता क्यो न लेना पड़े. 

यह भी पढ़ेंः इस वजह से पपला गुर्जर को आज भी कोर्ट में पेश नहीं कर पाई पुलिस, अधिकारियों को पड़ी लताड़

मोस्ट वांटेड विक्रम उर्फ पपला गुर्जर (Most Wanted Vikram aka Papala Gurjar) 15 फरवरी 2021 से अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में बंद है. लगातार तीन पेशियों में पुलिस पपला (Papla Gurjar News) को कोर्ट नहीं ला पा रही है. इस पर पुलिस की दलील है पर्याप्त सुरक्षा जाब्ता न मिल पाने के चलते पपला को नहीं लाया जा सका. वहीं, इस बार भी 22 सितम्बर को पपला को पुलिस पेशी पर नहीं लाई. इसी के चलते बताया गया कि अजमेर में इन दिन तक चलने वाली लेक्चरर परीक्षा (lecturer exam) के चलते जाब्ता नहीं मिल पाया. 

इस पर बहरोड़ एडीजे संख्या 1 ब्रजेश कुमार ने नराजगी जताई और कहा आगामी पेशी पर जाब्ता न मिलने की स्थिति में पड़ोसी जिले से जाब्ता लेकर पपला गुर्जर को 11 अक्टूबर को पेश किया जाए.

Trending news