छात्रसंघ चुनाव के मतदान से ठीक एक दिन पहले NSUI ने जारी किया घोषणा पत्र, ये किया वादा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1319381

छात्रसंघ चुनाव के मतदान से ठीक एक दिन पहले NSUI ने जारी किया घोषणा पत्र, ये किया वादा

Rajasthan Student Union Election: छात्रसंघ चुनाव के मतदान से ठीक एक दिन पहले NSUI ने घोषणा पत्र जारी किया है. छात्राओं की सुरक्षा, निशुल्क शिक्षा, सड़कें बनाने सहित 16 वादे किए गए.

छात्रसंघ चुनाव के मतदान से ठीक एक दिन पहले NSUI ने जारी किया घोषणा पत्र, ये किया वादा

Rajasthan Student Union Election: राजस्थान में 26 अगस्त को छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान होना है लिहाजा ऐसे में एनएसयूआई की ओर से एक दिन पहले अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी किया गया. एनएसयूआई राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन और प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी के नेतृत्व में आज एनएसयूआई ने अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी किया.

छात्राओं की सुरक्षा, निशुल्क शिक्षा, सड़कें बनाने सहित 16 सूत्री घोषणा पत्र जारी किया गया. एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने बताया कि "छात्र संघ चुनाव में एक किसान की बेटी को टिकट दिया गया है. इसके साथ ही जो 4 प्रत्याशियों का पैनल उतारा गया है. उसमें तीन छात्राओं पर संगठन ने विश्वास जताया है. जो इस बात को बताता है कि एनएसयूआई में कभी महिला-पुरुष का भेद नहीं किया जाता है. रितु बराला 7 सालों से संगठन के लिए सक्रिय है और इसी सक्रियता को देखते हुए टिकट दिया गया है."

एनएसयूआई अध्यक्ष पद प्रत्याशी रितु बराला और महासचिव पद प्रत्याशी संजय चौधरी ने बताया कि "यूनिवर्सिटी में बहुत सी समस्याएं हैं. जिनको दूर करने के वादे के साथ चुनावी मैदान में उतरे हैं. एनएसयूआई पूरी तरह से संगठित है और इस बार पूरा पैनल जीत हासिल करेगा."

वहीं एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी का कहना है कि "पिछले चार चुनाव में एनएसयूआई अध्यक्ष पद पर जीत हासिल नहीं कर पाई है. लेकिन अन्य पदों पर एनएसयूआई ने जीत हासिल की है.  अध्यक्ष पद पर कुछ कमियों के चलते नहीं जीत पाए थे. लेकिन इस साल एनएसयूआई का पूरा पैनल जीत हासिल करेगा. छात्र संघ चुनाव सिर्फ छात्र संघ चुनाव ही है और इसमें किसी भी प्रकार से किसी राजनीति पार्टी का दखल नहीं है."

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- बूंदी: राजे के लापता वाले बयान के बाद CM गहलोत का हवाई सर्वे, दिखा हर तरफ बर्बादी का मंजर

ये भी पढ़ें- राजधानी जयपुर में बस में छेड़खानी, युवतियों के कपड़े फाड़ने की कोशिश

Trending news