नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार लगी तो मैदान में कूद पड़े मनोज मुन्ताशिर और परेश रावल
Advertisement

नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार लगी तो मैदान में कूद पड़े मनोज मुन्ताशिर और परेश रावल

नूपुर को मिली कोर्ट के फटकार के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं, जिनमें से कुछ बॉलीवुड के कई सिलेब्रिटीज भी शामिल हैं. अपने ट्वीट में मनोज मुन्ताशिर ने कहा है कि उनकी जान खतरे में पड़ सकती है. मैं समझता हूं कि माननीय उच्चतम न्यायालय का ये वक्तव्य नूपुर शर्मा के विरुद्ध भावनाएं भड़का सकता है.

पुर शर्मा को SC से मिली फटकार के बाद मनोज मुन्ताशिर और परेश रावल की ने किया ट्वीट.

Jaipur/ Delhi: बीजेपी से निलंबित नेता नूपुर शर्मा कोर्ट में यह याचिका दायर की जिसमें उन्होंने अलग-अलग राज्यों में दर्ज हुए सभी केस की दिल्ली ट्रांसफर करने की मांग की. कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.पैगम्बर मोहम्मद के खिलाफ अपने विवादित बयान को लेकर अपने खिलाफ दर्ज सभी मामलों को लेकर कोर्ट में यह याचिका दायर की जिसमें उन्होंने देश के अलग-अलग राज्यों में दर्ज हुए सभी केस की दिल्ली ट्रांसफर करने की मांग की है. बता दें कि नूपुर शर्मा के खिलाफ दिल्ली, कोलकाता, बिहार से लेकर पूणे तक मामला दर्ज है.

कोर्ट ने कहा- देश में जो हो रहा है उसके लिए नुपूर शर्मा ही जिम्मेदार
कोर्ट ने पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान देने के मामले में नुपुर शर्मा को जमकर फटकार लगाई है और उन्हें कोर्ट ने देश से माफी मांगने को कहा है. कोर्ट ने कहा कि उन्होंने अपने बयान से देश की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा किया और इस से ही देश भर में अशांति फैल गई. कोर्ट ने कहा गया है कि पूरे देश में जो भी आज धार्मिक उन्माद मचा है, उन सबकी जिम्मेदार नुपूर शर्मा ही हैं.

नूपुर शर्मा के बयान के समर्थन में पोस्ट की वजह से उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की बर्बर तरीके से हत्या कर दी गई और इसके विरोध में अब देश भर में तूफान मचा हुआ है. नूपुर को मिली कोर्ट के फटकार के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं, जिनमें से कुछ बॉलीवुड के कई सिलेब्रिटीज भी शामिल हैं.

गीतकार मनोज मुन्ताशिर ने ट्वीट कर कहा
कोर्ट ने नूपुर शर्मा के साथ-साथ दिल्ली पुलिस के लिए भी टिप्पणी की है. सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर के केस ट्रांसफर करने वाली याचिका को खारिज किया और उन्हें कहा है वह टीवी पर आकर पूरे देश से माफी मांगें. हालांकि, कोर्ट की इस प्रतिक्रिया के बाद गीतकार मनोज मुन्ताशिर ने ट्वीट किया है.अपने ट्वीट में मनोज मुन्ताशिर ने कहा है कि  उनकी जान खतरे में पड़ सकती है. मैं समझता हूं कि माननीय उच्चतम न्यायालय का ये वक्तव्य नूपुर शर्मा के विरुद्ध भावनाएं भड़का सकता है, उनकी जान खतरे में पड़ सकती है. जूडिशरी भी शब्द सम्पादित किए बिना बोलने लग जाए, तो निस्संदेह हम कठिन समय से गुजर रहे है.'

बॉलीवुड ऐक्टर परेश रावल ने कहा- शर्मनाक
इसके अलावा बॉलीवुड ऐक्टर परेश रावल ने भी ट्वीट कर कहा कि, जिसे पढ़कर लोग उनसे सवाल पूछ रहे हैं कि क्या ये बात उन्होंने कोर्ट के लिए कही है? परेश रावल ने ट्वीट में बस एक लाइन लिखी है, जिसमें न तो कोर्ट की टिप्पणी का जिक्र है और न ही नूपुर शर्मा को लेकर कोई बात कही गई है, लेकिन यूजर्स यह अनुमान लगा रहे हैं कि उन्होंने यह कोर्ट के बयान पर कही है. परेश रावल ने लिखा है, 'वे सम्मानीय नहीं, निंदनीय हैं. शर्मनाक.'

fallback

सुप्रीम कोर्ट ने नूपूर केस पर साफ शब्दों में कहा कि देश में जो हो रहा है उसके लिए नुपूर शर्मा ही जिम्मेदार हैं, उन्होंने जो भी कहा वो काफी शर्मनाक है. कोर्ट ने कहा कि उदयपुर में जो हुआ उसके लिए नुपूर शर्मा ही जिम्मेदार हैं. सुप्रीम कोर्ट ने नुपूर शर्मा की केस ट्रांसफर करने वाली याचिका को भी खारिज कर दिया है.

ये भी पढ़ें- उदयपुर हत्याकांड: अशोक गहलोत जो दावा कर रहे हैं उसे NIA कर रही खारिज, क्या है सच्चाई?

दिल्ली पुलिस को भी कोर्ट से लगी फटकार
बता दें कि कोर्ट ने अपनी टिप्पणी में दिल्ली पुलिस को भी फटकार लगाई है. दिल्ली पुलिस पर टिप्पणी करते हुए कोर्ट ने कहा- आपने इस मामले में क्या किया, आपने भी तो रेड कार्पेट बिछाया है. कोर्ट ने नूपुर शर्मा को अपनी अर्जी हाई कोर्ट में दाखिल करने का निर्देश दिया है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news