जयपुर: 'सिर तन से जुदा' करने को लेकर पुराना वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1264763

जयपुर: 'सिर तन से जुदा' करने को लेकर पुराना वीडियो हो रहा वायरल

राजस्थान के जयपुर में सिर तन से जुदा करने की बात कहते हुए कुछ लोगों का वीडियों वायरल हो रहा है.

'सिर तन से जुदा' करने को लेकर पुराना वीडियो हो रहा वायरल

Jaipur: राजस्थान के जयपुर में सिर तन से जुदा करने की बात कहते हुए कुछ लोगों का वीडियों वायरल हो रहा है. वीडियों की जांच से पता चला है कि ये वीडियों करीब एक साल पुराना है, जिसमें आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा चुकी है, लेकिन देश में उदयपुर की घटना के बाद बने माहौल में इस वीडियों को अभी का बताकर वायरल किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Jaipur: शिक्षा मंत्री ने किया साम्प्रदायिक सौहार्द पोस्टर का विमोचन

डीसीपी नोर्थ पारिस देशमुख ने बताया कि रामगंज इलाके का एक वीडियों इन दिनों वायरल हो रहा है. वीडियों में आपत्तिजनक बातें कही गयी है. ये वीडियों अप्रेल 2021 का है. वीडियों में जो लोग दिखायी दे रहे है, उनके खिलाफ पहले ही कार्रवाई की जा चुकी है, जो इस वीडियों को अब भ्रामक तरिके से वायरल कर रहे है, उनके खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई करेगी. इसे लेकर रामगंज थाने पर मुक़दमा दर्ज किया गया है. डीसीपी नोर्थ पारिस देशमुख ने आमजन से इस तरह के वीडियों वायरल नहीं करने की अपील की है.

आपको बता दें कि पिछले साल अप्रैल में बनाया एक वीडियो पिछले कुछ दिनों से वायरल हो रहा है, वीडियों करीब पौने दो मिनट का है, जिसमें रात के समय दुकानें बंद होने के बाद बाजार में कुछ युवक खडे हुए दिखायी दे रहे हैं. इस वीडियो में स्वाती यति नरसिंहानंद के पोस्टर और बैनर लगाए गए है. इन पोस्टर और बैनर पर अपशब्द लिखकर वीडियो में कुछ युवा अपशब्द कहते हुए दिखायी दे रहे हैं.

Reporter: Sharad Purohit

Trending news