डॉक्टर्स डे पर CM गहलोत ने दी शुभकामनाएं, कहा- डॉक्टरों का सम्मान करने का खास अवसर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1239611

डॉक्टर्स डे पर CM गहलोत ने दी शुभकामनाएं, कहा- डॉक्टरों का सम्मान करने का खास अवसर

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने डॉक्टर्स डे के अवसर पर प्रदेश के चिकित्सकों को हार्दिक शुभकामनाएं दी है. गहलोत ने कहा कि चिकित्सकों के द्वारा की गई सेवा और समर्पण के प्रति सम्मान प्रकट करने का यह खास अवसर है.

CM गहलोत ने दी शुभकामनाएं

Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने डॉक्टर्स डे के अवसर पर प्रदेश के चिकित्सकों को हार्दिक शुभकामनाएं दी है. गहलोत ने कहा कि चिकित्सकों के द्वारा की गई सेवा और समर्पण के प्रति सम्मान प्रकट करने का यह खास अवसर है. कोरोनाकाल में चिकित्सकों के द्वारा की गई निःस्वार्थ सेवा को पीढ़ियों तक याद रखा जाएगा. साथ ही सीएम ने कहा कि मरीजों के प्रति समर्पण और करूणा भाव ही उन्हें शीघ्र रोगमुक्त करता है.

राज्य सरकार की चलाई जा रही स्वास्थ्य संबंधी योजनाओं के सफल क्रियान्वयन में चिकित्सकों का अतुलनीय योगदान रहा है. चिकित्सकों की मेहनत और विशेषज्ञता की वजह से राजस्थान देश में मॉडल स्टेट बना है, जिसकी प्रशंसा देश-दुनिया में हुई है. इसी का परिणाम है कि राज्य 'निरोगी राजस्थान' की संकल्पना को साकार करने की ओर तेजी से बढ़ रहा है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार चिकित्सकों के हितों के संरक्षण के लिए प्रतिबद्ध है. प्रदेशवासियों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराना राज्य सरकार की प्राथमिकता है.

यह भी पढ़ें - 

Doctors' Day: 100 सालों से इस परिवार में सब डॉक्टर, बहू के लिए ये डिमांड

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news