OTT release this weekend: इस हफ्ते ओटीटी पर धमाल मचाएंगी रॉकेट बॉयज 2 से लेकर ये फिल्में और वेब सीरीज, देखिए लिस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1612860

OTT release this weekend: इस हफ्ते ओटीटी पर धमाल मचाएंगी रॉकेट बॉयज 2 से लेकर ये फिल्में और वेब सीरीज, देखिए लिस्ट

OTT Release This Week: इस हफ्ते रिलीज हुई ओटीटी की लिस्ट में 'रॉकेट बॉयज 2' (Rocket Boys 2) से लेकर 'एरियोशी असिस्ट' (Ariyoshi Assistans) तक स्ट्रीम होने वाली हैं.

OTT release this weekend: इस हफ्ते ओटीटी पर धमाल मचाएंगी रॉकेट बॉयज 2 से लेकर ये फिल्में और वेब सीरीज, देखिए लिस्ट

OTT Release This Week: ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT)  पर इस हफ्ते कई मजेदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं. नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, जी5, हॉटस्टार, सोनी लिव समेत अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मार्च के दूसरे हफ्ते भी मनोरंजन का दौर जारी  रहेगा. जिन्हें आप घर बैठे अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म आसानी से आनंद उठा सकते हैं. इस हफ्ते रिलीज हुई ओटीटी की लिस्ट में 'रॉकेट बॉयज 2' (Rocket Boys 2) से लेकर 'एरियोशी असिस्ट' (Ariyoshi Assistans) तक स्ट्रीम होने वाली हैं. हम आपको आने वाले वीकेंड को शानदार बनाने लिए ढेंर सारी वेब सीरीज और फिल्मों की पूरी लिस्ट तैयार कर दी है जिसे आप अपनी पसंद की वेब सीरीज और फिल्में देख सकते हैं.

 14 मार्च, 2023 'एरियोशी असिस्ट' (Ariyoshi Assistans)

नेटफ्लिक्स पर नई कॉमेडी सीरीज एरियोशी असिस्ट 14 मार्च, 2023 को नेटफ्लिक्स पर विश्व स्तर पर रिलीज की जा रही है. इस नई कॉमेडी सीरीज में जापानी टीवी में सबसे मशहूर और लोकप्रिय कलाकार हिरोकी एरियोशी समेत दिग्गज एथलीट एक साथ नजर आने वाले हैं. एरियोशी असिस्ट जो कि 30 से 60 मिनट के बीच के 10 एपिसोड वाला शो होगा.

सस्पीशस पार्टनर (Suspicious Partner)

इस हफ्ते रिलीज होने वाले नए ओटीटी की लंबी लिस्ट कोरियन ड्रामा के बिना पूरी नहीं हो सकती. एमएक्स प्लेयर ने शुक्रवार को हिंदी डब चीनी और कोरियाई शो जारी किया. जिसमें ड्रामा और क्राइम थ्रिलर शामिल हैं, जिन्हें मार्च महीने एमएक्स स्ट्रीम किया जाएगा.

रॉकेट बॉयज 2 ROCKET BOYS 2

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony LIV (@sonylivindia)

वेब सीरीज, रॉकेट बॉयज ने अपने पहले सीजन के बाद से बड़े पैमाने पर फॉलोइंग हासिल की है जिससे यह साल के सबसे बहुप्रतीक्षित शो में से एक बन गया. यह एक बायोग्राफिकल ड्रामा है जो होमी जे. भाभा और विक्रम साराभाई के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है. अंत में बहुत ज्यादा  डिमांड के बाद रॉकेट बॉयज अपने दूसरे सीजन के लिए वापस आ गया है. रॉकेट बॉयज सीजन 2 16 मार्च, 2023 को विशेष रूप से Sony LIV ऐप पर देख सकते हैं.

क्लास ऑफ 07 (Class of 07)

17 मार्च को अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा पेश किए गए इस नए कॉमेडी-ड्रामा का आनंद उठा सकते हैं. '07 की कक्षा' शीर्षक वाली यह श्रृंखला महिलाओं के एक समूह की कहानी है जो अपने हाई स्कूल पुनर्मिलन के लिए एक साथ आते हैं लेकिन एक अप्रत्याशित घटना उनकी मजेदार घटना को एक दुःस्वप्न में बदल देती है. 

Trending news