पैरा ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट Krishna Nagar पहुंचे आमेर, नाहरगढ़ सफारी का भी उठाया लुत्फ
X

पैरा ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट Krishna Nagar पहुंचे आमेर, नाहरगढ़ सफारी का भी उठाया लुत्फ

पैरा ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम रोशन करने वाले कृष्णा नागर आज आमेर पहुंचे. 

पैरा ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट Krishna Nagar पहुंचे आमेर, नाहरगढ़ सफारी का भी उठाया लुत्फ

Jaipur : पैरा ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम रोशन करने वाले कृष्णा नागर आज आमेर पहुंचे. कृष्णा नागर अपने परिवार के साथ जयपुर के आमेर स्थित नाहरगढ़ बायोलॉजिकल पार्क वन्यजीवों को देखने के लिए पहुंचे. कृष्णा (Krishna Nagar) ने नाहरगढ़ बायोलॉजिकल पार्क (Nahargarh Biological Park) में लॉयन सफारी का लुफ्त उठाया. लायन सफारी में शेरों की अठखेलियां देखकर काफी रोमांचित हुए. नाहरगढ़ जंगल और वन्य जीव को देखकर कृष्णा ने तारीफ की. 

इस दौरान इन खूबसूरत पलों को उन्होंने अपने कैमरों में कैद किया. कृष्णानगर वन विभाग में एसीएफ के पद पर है. नाहरगढ़ बायोलॉजिकल पार्क पहुंचने पर वन विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों ने कृष्णा नागर का स्वागत किया. रेंजर बनवारी लाल शर्मा, फॉरेस्टर गौरव समेत वन विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों ने पुष्प माला पहनाकर कृष्णा नागर का वेलकम किया. भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी कृष्णा नागर ने बताया कि इस मुकाम तक पहुंचने में काफी मेहनत करनी पड़ी. सालों की तपस्या सफल हुई हैं. पैराओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर बहुत खुशी हुई है. 

यह भी पढ़े- Jhunjhunu: मोर्चरी में रखे शवों से चुरा ली गई ये चीजें, शर्मसार हुआ सबसे बड़ा अस्पताल

कृष्णा ने इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और परिजनों को देते हुए कहा कि देश की जनता ने भी काफी सपोर्ट किया है. राजस्थान सरकार और केंद्र सरकार ने भी काफी सपोर्ट किया है. कृष्णा नागर जयपुर के रहने वाले हैं. कृष्णा ने वर्ष 2017 से बैडमिंटन खेलना शुरू किया था. भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी कृष्णा नागर ने टोक्यो पैराओलंपिक में इतिहास रचा है. इससे पहले कृष्णा नागर ने 2020 में टोक्यो पैरा ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता था. वर्ष 2019 में वर्ल्ड चैंपियनशिप में पैरा बैडमिंटन में सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल जीता था. इस बार कृष्णा का पांचवा गोल्ड मेडल है.

Trending news