Advertisement
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: विरोधियों से सतर्क रहें मेष-मिथुन-तुला राशि के लोग, कर्क-सिंह-मीन को मिलेगी सफलता, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि की जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है. आज इनकी बॉस के साथ निकटता बढ़ेगी. जमीन की खरीद-फरोख्त में लगे लोगों को कड़ी मेहनत के बाद सफलता मिलेगी. किसी अनजान पर भरोसा ना करें. धोखा मिल सकता है. राजनीति में विरोधी आपके खिलाफ साजिश रच सकते हैं.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों को व्यापार में सफलता मिलेगी. अपनी ही कमी की वजह से नुकसान उठाना पड़ सकता है. बिना सोचे समझे कोई कदम ना उठाएं. कहीं घूमने जा सकते हैं. फालतू के बाद विवाद में ना पड़ें.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को समाज में संयमपूर्वक आचरण करने की जरूरत है. विरोधी आपको नीचे दिखाने की कोशिश करेंगे. कड़ी मेहनत के बावजूद फल नहीं मिलेगा. वर्कप्लेस पर आ रही परेशानियां कम होंगी. अगर कोई काम सोच समझ कर किया है तो उसमें सफलता मिलेगी.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का साहस-पराक्रम देखकर विरोधियों के छक्के छूटेंगे. व्यापार में कठिन मेहनत के बाद सफलता के योग हैं. बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी. सुरक्षा विभाग से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. नौकरी में कोई अहम पद या जिम्मेदारी मिल सकता है.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का व्यापार अच्छा चलेगा. राजनीति से जुड़े लोगों के साथ संबंध अच्छे होंगे. मधुर वाणी और सरल व्यवहार की वजह से आज आपको सम्मान मिलेगा. किसी खास इंसान का सहयोग मिलेगा.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है. आज इनकी कोई मनोकामना पूर्ण हो सकती है. किसी बड़े काम की जिम्मेदारी मिलेगी. वाहन खरीदने की इच्छा पूरी हो सकती है. रोजगार का सपना पूरा होगा. मन में कोई डर बना रहेगा.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है. आज के दिन कोई बुरी खबर मिल सकती है. किसी जरूरी काम में बाधा आ सकती है. नौकरी से जुड़ा संकट आ सकता है. आज आप पर कोई आरोप लगा सकता है. शराब पीकर वाहन न चलाएं.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन उन्नति और तरक्की लेकर आ रहा है. आज इन्हें अपने सिचुएशन को ध्यान में रखकर कोई बड़ा फैसला लेना है. अपने व्यवहार को सुधारने की कोशिश करें. किसी परिजन से मेल मिलाप हो सकता है. राजनीति में पद प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आज आपकी चर्चा संपत्ति का विवाद सुलझ सकता है.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन दिन अच्छा है. आज आपको वर्कप्लेस पर काफी संघर्ष करना होगा. आज आपका अवतार चढ़ाव भरा दिन है. अपने गुप्त शत्रुओं से परेशान लोग सावधान रहें. नौकरी करने वाले लोगों को तरक्की मिल सकती है. विरोधियों से सावधान रहें.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के जातकों का आज अपमान हो सकता है. आज उनकी आमदनी कम होगी. कई तरह की बाधाएं उनके रास्ते में आएंगी. दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. यात्रा पर जा सकते हैं.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातक अपने गुस्से पर कंट्रोल रखें वरना परिवार में बिना वजह के बाद विवाद हो सकता है. परिवार व्यापार पर आया संकट किसी परिजन की वजह से दूर हो जाएगा. परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. किसी परिजन से शुभ संदेश मिल सकता है.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातक अपनी इच्छाओं पर कंट्रोल रखें. किसी यात्रा पर जा सकते हैं. संघर्ष के बाद लाभ के संकेत हैं. आज वाहन सुख मिल सकता है. व्यापार में नए सहयोगी से फायदा होगा. अधूरे काम पूरे होने के योग बन रहे हैं. बड़ी कंपनियों में काम करें लोगों को अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.