Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1485776
photoDetails1rajasthan

Bhojpuri Actresses Fitness: इन भोजपुरी एक्ट्रेस के परफेक्ट फिगर की है दुनिया दीवानी, हॉटनेस ऐसी की सब देखते रह जाए

बॉलीवुड, हॉलीवुड के बाद अगर हमारे देश में रीजनल सिनेमा की बात की जाए तो भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Film)  का नाम सबकी जुबान पर आ ही जाता है. भोजपुरी गए और सिनेमा अपने आप में अलग अपहचान रखते है.

मोनालिसा की फोटो

1/6
मोनालिसा की फोटो

भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस और हिंदी टीवी सीरियल में डायन बनकर अपना डंका बजाने वाली मोनालिसा की दुनिया दीवानी हैं. मोनालिसा अपने आप को मेंटेन रखने के लिए अक्सर जिम में दिखाई देती है. मोनालिसा कई बार अपने जिम वर्कआउट के विडिओ और फोटोस भी शेयर करती ह. जिन पर दर्शक ढेर सारा प्यार लुटाते नजर आते हैं.

श्वेता शर्मा

2/6
श्वेता शर्मा

श्वेता शर्मा भोजपुरी  इंडस्ट्री की  सबसे बोल्ड और हॉट एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं. श्वेता शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड लुक वाली तस्वीरें शेयर करती रहती है. श्वेता भी अपनी फिटनेस को लेकर बहुत सजग रहती है और जमकर जिम में पसीना बहाती है. 

रानी चटर्जी

3/6
रानी चटर्जी

भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत हीरोइन रानी चटर्जी भी काफी फिटनेस फ्रीक है. रानी चटर्जी अपनी सेहत को लेकर ख़ास फिक्रमंद है. रानी अक्सर जिम में पसीना बहाते हुए नजर आती हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी वो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है. 

 

अक्षरा सिंह

4/6
अक्षरा सिंह

भोजपुरी फिल्मों की क्वीन अक्षरा सिंह को बिग बॉस के ओटीटी पर बहुत पसंद किया गया था.  अक्षरा सिंह अपनी फिटनेस को लेकर बहुत ही ज्यादा सजग रहती है. बीच में कुछ समय के लिए उनका वजन काफी बढ़ गया था लेकिन उन्होंने एक बार फिर से हॉट फिगर फ्लॉन्ट करके सबको चौंका दिया. अक्षरा कई बार  वर्कआउट करते हुए वीडियो और फोटोज शेयर करती हैं.

 

निधि झा

5/6
निधि झा

भोजपुरी इंडस्ट्री की लूलिया निधी झा ने वैसे तो अपने करियर की शुरुआत हिंदी धारावाहिक से की थी लेकिन, उसके बाद निधि ने रीजनल सिनेमा की ओर रुख कर लिया. कुछ समय बाद निधि झा का वजन बढ़ने लगा तो वो हो गयी फिटनेस को लेकर सजग और कुछ ही टाइम में उनका नाम हो गया सबसे फिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल. 

 

काजल राघवानी

6/6
काजल राघवानी

भोजपुरी सिनेमा की सबसे टॉप की एक्ट्रेस काजल राघवानी अपने परफेक्ट फिगर के कारण लोगों की ख़ास पसंद है. काजल राघवानी भी अपना और अपनी फिटनेस का बहुत  ख्याल रखती है. काजल खुद को फिट रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती नजर आती हैं.