Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1572107
photoDetails1rajasthan

क्या टीम इंडिया में चल रहा इंजेक्शन वाला गेम, जांच हुई तो मच जाएगा बड़ा तहलका

बीसीसीआई के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा (Chetan Sharma) का दावा है कि टीम इंडिया में खिलाड़ी अनफिट होने के बावजूद अपने आप को फिट करते हैं.  टीम इंडिया के खिलाड़ी इंजेक्शन का इस्तेमाल कर रहे हैं जिससे फिटनेस हासिल की जाती है और जो डोप टेस्ट तक की पकड़ में नहीं आता है.

1/5

नियमों के विरुद्ध जा कर भी खिलाडी टीम के प्लेइंग इलेवन में बने रहने के लिए वो सब करते जो खेल भावना से कोसो दूर हैं. जिसे खेल की दुनिया में चीटिंग माना जाता है.

2/5

ZEE के रिपोर्टर से चेतन ने खिलाडियों को बदमाश बताते हुए कहा कि ये चुपचाप कोने में जा कर इंजेक्शन लेकर कहेंगे हम तो फिट हैं सर.'

3/5

चेतन ने खुलासा किया है कि फिटनेस रखने के लिए इंडियन टीम के खिलाडी ऐसे ड्रग्स और इंजेक्शन का प्रयोग कर रहे हैं जो डोप टेस्ट को भी चकमा दे देता है. 

4/5

ZEE के स्टिंग में चेतन ने खुलासा किया कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडियों को इसकी जानकारी है कि आखिर किस ड्रग के इस्तेमाल से वो डोप में पास होगा और कौनसा फ़ैल होगा. इसमें कई स्टार खिलाडी शामिल हैं. 

5/5

Zee के स्टिंग ऑपरेशन पर खुलासा करते हुए चेतन शर्मा ने दावा किया है कि इंडियन टीम में कई ऐसे खिलाडी हैं जो अनफिट हैं, लेकिन वो फिट होने के लिए गलत रास्तों को अपना रहे हैं. यहां तक कि फिटनेस जांचने के लिए इंजेक्शन का भी इस्तेमाल कर रहे हैं.