Advertisement
photoDetails1rajasthan

Horoscope 12 January : मेष भावुकता में फैसलें ना लें, सिंह और मिथुन के लिए शानदार दिन


Horoscope 12 January : गुरुवार का दिन श्री विष्णु जी को समर्पित है. विष्णु जी के आशीर्वाद मनोकामना पूरी हो जाती है. तो आज किन राशियों पर बरसने वाली है कृपा आपको बताते हैं. आज शुक्र मित्रक्षेत्री हैं, शनि  और गुरु स्वगृही हो गये हैं और मंगल और बुध वक्री हैं. ऐसे में इन चार राशियों पर ज्यादा प्रभाव देखेगा.

मेष

1/12
मेष

भावुकता की वजह से आप विवादों में पड़ सकते हैं. बच्चों की सेहत को लेकर परेशानी होगी. बिजनेस में मुनाफा हो सकता है. सेहत ठीक रहेगी. सूर्य को जल अर्पित करना आपके लिए शुभकर रहेगा.

वृषभ

2/12
वृषभ

घर में कलह हो सकती है. सेहत अच्छी रहेगी. सुख संपदा में बढ़ोत्तरी होगी. नौकरी और व्यापार के लिए आज का दिन शुभ है. कोई नई डील मिल सकती है. नौकरीपेशा हैं तो सराहे जाएगें. हरी चीज साथ रखने से फायदा होगा

मिथुन

3/12
मिथुन

करियर में आज तरक्की होगी. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है और नई जिम्मेदारी मिल सकती है. बेकार के विवादों से दूर रहें. नयी नौकरी का ऑफर भी आ सकता है. बिजनेस करते हैं तो दिन सामान्य है. मां दुर्गा की पूजा आपके लिए लाभदायक रहेगी.

कर्क

4/12
कर्क

कुछ दिनों से सेहत को लेकर परेशान थे, वो अब सुधरने लगेगी. निवेश लिए दिन सही नहीं है. बिजनेस में संभल कर चलें. संतान की तरफ से शुभ संदेश आएगा. परिवार में शांति रहेगी. बजरंग बली की पूजा आपके लिए जरुरी है.

सिंह

5/12
सिंह

आज का दिन वरदान जैसा रहेगा. आप सितारों की तरह चमकेंगे. आपकी ऊर्जा का स्तर बढ़ेगा. सेहत अच्छी रहेगी. नौकरी में तरक्की के योग हैं. बिजनेस में मुनाफा होगा. पीली चीज अपने पास रखें तो फायदे में रहेंगे.

कन्या

6/12
कन्या

स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है. खर्च की अधिकता मन को परेशान कर सकती है. संतान की तरफ से आज मन खुस रहेगा. बिजनेस में संभल कर रहें. नौकरी में ध्यान से काम करें. लाल वस्तु का दान लाभकर रहेगा.

 

तुला

7/12
तुला

आर्थिक मामले सुलझेंगे. अच्छे समाचार की प्राप्ति होगी. प्रेम-संतान अच्छा रहेगा. व्यापार भी अच्छा रहेगा. पीली वस्तु का दान करें.

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

 रोजी रोजगार में तरक्की का दिन है. उच्चाधिकारियों का आशीर्वाद मिलेगा. राजनैतिक लाभ और कोर्ट-कचहरी में विजय होगी. सेहत का ध्यान रखें. लाल चीज पास रखें.

धनु

9/12
धनु

 रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा. भाग्य का साथ मिलेगा  बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा.  गुण-ज्ञान की प्राप्ति होगी. यात्रा में लाभ मिलेगा. बच्चों की सेहत पर थोड़ा ध्यान रखें.  लाल वस्तु पास रखें.

मकर

10/12
मकर

परिस्थितियां अभी भी प्रतिकूल हैं. सावधानी से दिन निकालें. सेहत पर विशेष ध्यान दें. किसी तरह का कोई जोखिम ना लें. बिजनेस के लिए दिन अच्छआ है. मां दुर्गा की अर्चना करें.

कुंभ

11/12
कुंभ

सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा. मन खुश रहेगा. दिन आज आनंद में बीतेगा. सेहत ठीक रहेगी. हरी वस्तु अपने पास रखें.

मीन

12/12
मीन

मीन  शत्रु नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे लेकिन हार जाएंगे. स्वास्थ्य  अच्छा है लेकिन थोड़ा ध्यान रखें.  संतान को लेकर मन में चिंता होगी.  व्यापार ठीक चलेगा.  तांबे की वस्तु दान करें.