Advertisement
photoDetails1rajasthan

OMG! चाकू लेकर छठी क्लास की छात्रा के घर पहुंचा आठवीं का छात्र, फिर सिंदूर से भर दी मांग

Viral News: कहते हैं कि प्यार और जंग में सब जायज है लेकिन अगर प्यार की उम्र छोटी हो तो उसे वादों की हाइट भी जरा छोटी ही रखनी चाहिए. वैसे तो आपने सिरफिरे आशिकों की तमाम कहानियां और मामले देखे-सुने होंगे लेकिन क्या किसी आठवीं क्लास के बच्चे को छटी क्लास में पढ़ने वाली लड़की की जबरन मांग भरते सुना है, नहीं न...पर आज की खबर आपको हैरान करके रख देगी.

 

छात्र ने भर दी मांग

1/6
छात्र ने भर दी मांग

हाल ही में करीब दो दिन पहले देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश से हिलाकर रख देने वाली घटना सामने आई है. यहां के महाराजगंज जिले में हैरान करने वाला वाकया सामने आया है. इसमें एक छात्र ने छात्रा के घर जाकर चाकू की नोंक पर उसकी मांग में जबरन सिंदूर भर दिया. लड़की ने पिता ने शिकायत दर्ज करवाई तो नाबालिग छात्र को हिरासत में ले लिया गया.

 

लड़की घर में झाड़ू लगा रही थी

2/6
लड़की घर में झाड़ू लगा रही थी

जानकारी के मुताबिक, महराजगंज थाना प्रभारी रवि कुमार राय का कहना है क आरोपी नाबालिग लड़का अपने एक फ्रेंड के साथ 14 साल की लड़की के घर पर अचानक जा पहुंचा था. लड़की उस समय झाड़ू लगा रही थी.

 

लड़के ने उसकी गर्दन पर चाकू रख दी

3/6
लड़के ने उसकी गर्दन पर चाकू रख दी

दो लड़कों को अचानक देख लड़की सहम गई तभी उसमें से एक लड़के ने उसकी गर्दन पर चाकू रख दी. फिर साथ में लाया सिंदूर उसकी मांग में भर दिया. यह देखते ही लड़की और डर गई और शोर मचा दिया.

लड़की के पिता पेशे से ड्राइवर

4/6
लड़की के पिता पेशे से ड्राइवर

जब तक कोई वहां पहुंचता, दोनों ही लड़के फरार हो गए. जब शाम को लड़की का पिता घर लौटा तो उसकी बेटी ने आपबीती सुनाई. बता दें कि लड़की के पिता पेशे से ड्राइवर हैं.

 

हिरासत में है लड़का

5/6
हिरासत में है लड़का

महराजगंज थाना प्रभारी ने कहा कि पीड़ित लड़की के पिता ने शिकायत दर्ज कराई. CCTV फुटेज के आधार पर लड़के को पहचान लिया गया है. पुलिस की टीम की संजीदगी के चलते एक लड़के का पता लगाकर उसे हिरासत में ले लिया गया है. उसके पिता जूतों की दुकान चलाते हैं.

 

लड़का 3 महीनों से लड़की के पीछे लगा हुआ था

6/6
लड़का 3 महीनों से लड़की के पीछे लगा हुआ था

बता दें कि आरोपी लड़क को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया. इसके बाद उसे बाल सुधार गृह में रखा गया है. पुलिस ने बताया है कि लड़का 3 महीनों से लड़की के पीछे लगा हुआ था. वहीं, डरे हुए मां-बाप ने अपनी लड़की का एडमिशन दूसरे स्कूल में करवा दिया है. यह खबर प्रसिद्ध वेबसाइट में छपी इनपुट एजेंसी की जानकारी से ली गई है.