Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1610442
photoDetails1rajasthan

राजस्थान में इन खूबसूरत महिला ऑफिसर का बोलबाला, निभा रही बड़ी जिम्मेदारियां

IAS Story: राजस्थान कैडर की कई महिला आईएएस अफसरों ने अपनी मेहनत और लगन से परचम लहराया है. ये अफसर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं.

जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी

1/6
जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी

टीना डाबी साल 2016 बैच की IAS अधिकारी हैं, जो वर्तमान में जैसलमेर के कलेक्टर पद पर तैनात हैं. टीना डाबी ने साल 2015 में पहली बार में ही यूपीएससी एग्जाम पास करते हुए टॉप किया था. IAS टीना डाबी अपने काम को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

 

जयपुर की रहने वाली IAS अंजली राजोरिया

2/6
जयपुर की रहने वाली IAS अंजली राजोरिया

आईएएस अंजली राजोरिया साल 2105 बैच की आईएएस अधिकारी हैं और जयपुर की रहने वाली हैं. आईएएस अंजली ने एमबीबीएस के बाद पब्लिक मैनेजमेंट में एमए किया था. वहीं, इसके बाद अंजली ने यूपीएससी एग्जाम पास किया. फिलहाल आईएएस अंजली राजोरिया उदयपुर में एडिशनल डिविजन कमिशनर पद पर हैं. 

टोंक की कलेक्टर चिन्मयी गोपाल

3/6
टोंक की कलेक्टर चिन्मयी गोपाल

चिन्मयी गोपाल साल 2014 बैच की आईएएस अधिकारी हैं, जो दिल्ली की रहने वाली हैं. फिलहाल चिन्मयी गोपाल टोंक जिले की कलेक्टर पद पर हैं.  चिन्मयी गोपाल ने  इकोनॉमिक्स में एमए किया है. 

झुंझुनूं की डॉ. मंजू​

4/6
झुंझुनूं की डॉ. मंजू​

झुंझुनूं की रहने वाली डॉ.मंजू साल 2016 की आईएएस ऑफिसर हैं. डॉ.मंजू ने  एमबीबीएस और एमएस करने के बाद यूपीएससी एग्जाम पास किया था. फिलहाल वह उद्योग एवं वाणिज्य विभाग में संयुक्त सचिव पद पर हैं. 

कोटा की रहने वाली ​IAS पूजा कुमारी पार्थ

5/6
कोटा की रहने वाली ​IAS पूजा कुमारी पार्थ

​पूजा कुमारी पार्थ साल 2015 बैच की आईएएस अफसर हैं. ​पूजा कुमारी पार्थ कोटा की रहने वाली हैं, जो फिलहाल वाणिज्य एवं टेक्सटाइल डिपार्टमेंट में एडिशनल कमिश्नर के पद पर काम कर रही हैं. 

श्वेता चौहान

6/6
श्वेता चौहान

श्वेता चौहान उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं और वह साल 2017 बैच की आईएएस अधिकारी हैं. वह फिलहाल जोधपुर के सरदार पटेल पुलिस युनिवर्सिटी की रजिस्ट्रार पद पर हैं.