Advertisement
photoDetails1rajasthan

लंदन की सड़कों पर ग्लैमरस लुक में नजर आईं टीवी की चहेती बहू 'अक्षरा', दिया जबरदस्त पोज

Hina Khan Cannes Look: छोटे पर्दे की चहेती बहू अक्षरा यानि हिना खान इन दिनों अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है

1/5
ये रिश्ता क्या कहलाता है

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान ने अपने दम पर छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक नाम बना चुकी है. टीवी सीरियल के बाद से अदाकारा को घर-घर में अक्षरा के नाम से जाना जाने लगा.

हिना खान अक्का अक्षरा

2/5
हिना खान अक्का अक्षरा

शो के बाद अक्षरा को बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया, जहां दर्शकों ने हिना का रियल अवतार देखा. संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली हिना का शो के दौरान ग्लैमरस अवतार दिखा, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया.

 

स्टाइलिश और खूबसूरत एक्ट्रेस

3/5
स्टाइलिश और खूबसूरत एक्ट्रेस

वहीं छोटे पर्दे के बाद हिना ने बड़े पर्दे पर डेब्यू किया और आज वह मनोरंजन जगत की स्टाइलिश और खूबसूरत एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं.

हिना का लुक वायरल

4/5
हिना का लुक वायरल

पिछले कुछ सालों से हिना Cannes Film Festival के रेड कार्पेट पर चलती नजर आ रही हैं और एक बार फिर उन्हें Cannes में बुलाया गया है. 

 

हिना खान की फोटोज

5/5
हिना खान की फोटोज

हाल ही में हिना लंदन में आयोजित UK Asian Film Festival का हिस्सा बनी, जहां उन्हें व्हाइट रंग के ट्रांसपेरेंट ड्रेस में देखा गया. लंदन की सड़कों पर हिना का ये ग्लैमरस लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर लोग उनके इस लुक की काफी सराहना कर रहे हैं.