Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1497493
photoDetails1rajasthan

घर की लाइट्स-पंखे ठीक करने आए 50 साल के इलेक्ट्रिशियन पर फिदा हुई 22 साल की हसीना, कर लिया निकाह

Viral News: वैसे तो देश-दुनिया में अलग-अलग तरीके के अजूबे अक्सर ही देखने को मिल जाते हैं लेकिन पाकिस्तान से ऐसे-ऐसे अजब खबरें निकलकर सामने आती हैं कि कई बार लोगों को यकीन करना मुश्किल हो जाता है. आज की लव स्टोरी तो आपके कान खड़े कर देगी.

अनोखी है साइमा की लव स्टोरी

1/6
अनोखी है साइमा की लव स्टोरी

हाल ही आपको एक खबर पढ़ाई थी कि पाकिस्तान के एक शहर में नौकर के हाथ का मटन खाकर 25 साल की लड़की ने अधेड़ से शादी कर ली थी लेकिन इस बार तो हद ही हो गई. 22 साल की लड़की ने 50 साल के इलेक्ट्रिशियन से ही निकाह कर लिया.

लड़की 22 की और दूल्हा 50 का

2/6
लड़की 22 की और दूल्हा 50 का

जी हां, पाकिस्तान की एक और लव स्टोरी ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. खास बात तो यह है कि इस लव स्टोरी में लड़की की उम्र महज 22 साल है जबकि उसका प्रेमी यानी की शौहर 50 साल का है. दोनों में प्यार की चाहत इस कदर बढ़ी कि दोनों ने निकाह तक कर लिया और आज बेहद खुश हैं.

उम्र का इतना गैप वाकई सोचनीय

3/6
उम्र का इतना गैप वाकई सोचनीय

लोगों को हैरान करना वाली इस लव स्टोरी की दास्तां पढ़कर तो आपके पैरों तले जमीन भी खिसक सकती है लेकिन कहते हैं कि प्यार तो अंधा होता है लेकिन उम्र का इतना गैप वाकई सोचनीय है. जानकारी के मुताबिक, पेशे से एक इलेक्ट्रिशियन मंसूर लोगों के घरों में लाइट्स बनाने का काम करते थे. इसी काम से वह एक बार साइमा के घर पहुंचे. 

 

ऐसे हुआ दोनों को प्यार

4/6
ऐसे हुआ दोनों को प्यार

यह पर 50 साल के इलेक्ट्रिशियन मंसूर की मुलाकात 22 साल की साइमा से हुई. पहली नजर में दोनों के दिल में इश्क के तार बजने लगे थे. दोनों ने एक-दूसरे को देखकर ऐसे मुस्कुराया था कि मानो मोहब्बत कुबूल ही कर ली हो. 

प्यार के कठिन सफर को बयां किया

5/6
प्यार के कठिन सफर को बयां किया

बता दें कि साइमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और जमकर वीडियोज भी बनाती रहती हैं. पाकिस्तान के एक यूट्यूबर ने उनका इंटरव्यू लिया तो साइमा और मंसूर ने अपने प्यार के कठिन सफर को बयां किया. साइमा और मंसूर की लव स्टोरी को लोगों ने जमकर प्यार दिया है. 

लोगों के खूब ताने पड़े

6/6
लोगों के खूब ताने पड़े

साइमा का कहना है कि उसके और मंसूर के रिश्ते के लिए घरवाले कतई तैयार नहीं थे. उन्हं बहुत डांट पड़ी. मंसूर और साइमा को निकाह के बाद भी लोगों के खूब ताने पड़े पर दोनों ने किसी की परवाह नहीं की.