photoDetails1rajasthan

गर्लफ्रेंड के न नहाने से दुखी हुआ बॉयफ्रेंड, बोला- बदबू आती है, 2-2 हफ्तों तक नहीं नहाती

Bizzare News: ठंड आ गई है. अब बाथरूम लोगों को कांटों का बाग लगेगा. ठंड में लोग नहाने से बहुत डरते हैं लेकिन अगर कुछ लोग नहाने से ही डरने लगें तो आप क्या कहेंगे. यकीं तो नहीं होगा लेकिन एक लड़के की गर्लफ्रेंड की न नहाने की आदत ने उसे परेशान कर दिया लेकिन प्यार में पड़ा इंसान करे भी तो क्या करे. बेचारा बदबू वाली गर्लफ्रेंड को झेलना अब उसकी मजबूरी हो गई है.

15 दिन में एक बार नहाती

1/6
15 दिन में एक बार नहाती

जी हां, कहते हैं कि प्यार में अक्सर लोगों को एडजस्ट करना पड़ता है. किसी को पार्टनर के खर्राटे सुनने पड़ते हैं तो किसी को पार्टनर की घर रखने की आदत से दो-चार होना पड़ता है लेकिन बद तो तब हो गई, जब एक लड़के ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड को नहाना कम पसंद है. बहुत कहने पर बड़ी मुश्किल से वह 15 दिन में एक बार नहाती है, ऐसे में वह उसके साथ कैसे रहता होगा, यह आप खुद ही सोच सकते हैं.

बॉयफ्रेंड ने दुखभरी व्यथा सुनाई

2/6
बॉयफ्रेंड ने दुखभरी व्यथा सुनाई

सोशल मीडिया पर एक बॉयफ्रेंड ने जब अपनी दुखभरी व्यथा सुनाई तो कुछ लोगों की हंसी छूट गी तो कुछ लोगों ने उसकी गर्लफ्रेंड को रोजाना नहाने की सलाह दी. बॉयफ्रेंड ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड को नहाना नहीं पसंद है. ऐसे में आप सोचेंगे कि यह तो कई बड़ी बात नहीं लेकिन जरा बॉयफ्रेंड का सोचिए, जिसकी गर्लफ्रेंड 2-2 हफ्तों तक शरीर पर पानी ही न डाले. नहाए ही नहीं.

3 साल से दोनों का रिलेशनशिप

3/6
3 साल से दोनों का रिलेशनशिप

दुखियारे प्रेमी ने अपनी दुख भरी दास्तां सुनाते हुए बताया है कि लोग 2-3 दिन तक नहीं नहाते हैं लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड 2-2 हफ्तों तक नहीं नहाती है. करीब 3 साल से दोनों का रिलेशनशिप है. वह उसके साथ खुश था.  पर जब दोनों लिव-इन में रहने के लिए एक साथ शिफ्ट हुए तो उसे उसकी गर्लफ्रेंड की इस गंदी आदत के बारे में पता चला. वह बहुत परेशान भी हुआ लेकिन प्यार की वजह से वह उसे छोड़ भी नहीं सकता. 

गर्लफ्रेंड के पास से आती है बदबू

4/6
गर्लफ्रेंड के पास से आती है बदबू

बॉयफ्रेंड का कहना है कि लिव-इन के शुरुआती दिनों में तो उसे कोई दिक्कत नहीं हुई लेकिन जब वह 15 दिन तक नहीं नहाती तो बदबू आने लगती है. पहले वह बर्दाश्त करने की कोशिश करता रहा लेकिन बर्दाश्त से बाहर होने के बाद उसने सोफे का सहारा लिया और अपना बिस्तर ही गर्लफ्रेंड से अलग कर लिया. जब वह गर्लफ्रेंड के पास जाता है तो उसकी बदबू से वह परेशान हो जाता है. जब भी उसे नहाने को कहता है तो वह चिल्लाना शुरू कर देती है और खुद ही नाराज हो जाती है.

लोग दे रहे अलग-अलग रिएक्शन

5/6
लोग दे रहे अलग-अलग रिएक्शन

सोशल मीडिया फोरम रिडिट पर बॉयफ्रेंड की ये दुख भरी कहानी सुनकर लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. बॉयफ्रेंड का कहना है कि वह उसे बहुत प्यार करता है, इसलिए ब्रेकअप भी नहीं कर सकता पर उसके न नहाने की आदत से भी परेशान है. करे भी तो वह क्या करे. बॉयफ्रेंड ने लोगों से सजेशन भी मांगे हैं.

न नहाने पर ब्रेकअप करने की सलाह

6/6
न नहाने पर ब्रेकअप करने की सलाह

लड़की की कहानी सुनकर कई लोगों को अपनी गर्लफ्रेंड की याद आ गई है और कह रहे हैं कि मेरी वाली नहीं नहाती थी तो छोड़ दिया. वहीं कुछ लोग उसकी गर्लफ्रेंड को रोज नहाने के फायदे गिना रहे हैं. एक यूजर ने तो बॉयफ्रेंड को उसकी गर्लफ्रेंड को न नहाने पर ब्रेकअप करने की सलाह दे डाली है.

photo-gallery