photoDetails1rajasthan

Video: चाय के साथ गपागप टोस्ट खाने वालों के लिए उल्टी कर देने वाली खबर, दोबारा नहीं खाएंगे

Viral Video: चाय एक ऐसी चीज है, जिसके साथ नमकीन या फिर कुछ और न मिले तो मजा नहीं आता है. चाय के साथ बिस्कुट, नमकीन और टोस्ट अगर मिल जाए तो इस पीने का मजा दोगुना नहीं, चार गुना हो जाता है. सुबह की चाय के साथ लोग टोस्ट लेना ज्यादा पसंद करते हैं. करारे होने के साथ-साथ ये टेस्टी भी होते हैं लेकिन आज का वीडियो देखकर के बाद आपको टोस्ट से नफरत हो जाएगी.

 

खाली पेट चाय पीने के बजाय उसके साथ टोस्ट लेना पसंद करते लोग

1/6
खाली पेट चाय पीने के बजाय उसके साथ टोस्ट लेना पसंद करते लोग

जी हां, जिन टोस्ट को आप सुबह की चाय के साथ मजे ले-लेकर खाते हैं, अगर उनके बनाने की सच्चाई देख लें तो दोबारा खाना तो दूर देखना भी पसंद नहीं करेंगे. लोग सुबह सवेरे खाली पेट चाय पीने के बजाय उसके साथ टोस्ट लेना पसंद करते हैं. यह ऐसी चीज होती है कि बिना मेहनत किए बस पैकेट से निकाला और चाय में डुबोकर खा लिया. 

 

टोस्ट को दोबारा हाथ लगाना तक पसंद नहीं करेंगे

2/6
टोस्ट को दोबारा हाथ लगाना तक पसंद नहीं करेंगे

कई बार तो लोग चाय के केवल एक कप के साथ गपागप 7-8 टोस्ट खा जाते हैं. सबसे मुफीद नाश्तों में से एक माने जाने वाले टोस्ट लगभग हर उम्र के लोगों को बेहद पसंद होते हैं पर धड़ाधड़ खा जाने वाले टोस्ट के बारे में आपने सोचा है कि आखिर ये बनते कैसे हैं. वहीं, अगर आज का वीडियो आप देख लें तो सिर पकड़कर बैठ जाएंगे और टोस्ट को दोबारा हाथ लगाना तक पसंद नहीं करेंगे.

 

आटे को पैरों से गूंथता नजर आ रहा वर्कर

3/6
आटे को पैरों से गूंथता नजर आ रहा वर्कर

बता दें कि इंटरनेट पर एक फैक्ट्री में टोस्ट मेकिंग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. gamerkebaap नाम के इंस्टा अकाउंट पर शेयर किए गए इस वायरल वीडियो को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल, इस वीडियो में शख्स टोस्ट बनाने से पहले तैयार किए जाने वाले आटे को पैरों से गूंथता नजर आ रहा है. वह जिस गंदगी से टोस्ट मेकिंग के आटे को गूंथ रहा है, वह देखकर किसी को भी उल्टी आ सकती है. वहीं, जब यह हरकत करने वाले वर्कर को पकड़ा गया तो उसने ऐसा करने पर साफ मना कर दिया. बता दें कि इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

 

वीडियो में दिखी लोगों को टोस्ट की सच्चाई

4/6
वीडियो में दिखी लोगों को टोस्ट की सच्चाई

सोशल मीडिया पर होश उड़ाने वाले इस वीडियो न कई लोगों को टोस्ट खाने से नफरत करवा दी है. अगर आप भी टोस्ट लवर हैं तो आपको भी यह वीडियो एक बार जरूर देखनी चाहिए. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक वर्क टोस्ट के आटे को पैरों से गूंथ रहा है. वीडियो देखने से लगेगा कि टोस्ट के आटे को गूंथने के लिए ज्यादा ताकत चाहिए थी तो उसने हाथों के बजाय पैरों से पैरों का इस्तेमाल कर रहा है. वह उस जगह अकेले भी मौजूद था. उसके चुपके से यह काम करना शुरू कर दिया. तभी वहां पास में मौजूद एक शख्स ने इस पूरे कारनामे का वीडियो बना लिया. जैसे ही वह वर्कर के पास पहुंचा तो वैसे ही वह माफी मांगने लगा. 

 

टूट गया टोस्ट लवर्स का दिल

5/6
टूट गया टोस्ट लवर्स का दिल

वीडियो बनाने वाले शख्स ने वर्कर से मालिक का नंबर मांगा तो उसके हक्के-बक्के उड़ गए. वह बहाने बनाने लगा और माफी मांगने लगा. हद तो तब हो गई, जब उसने यह दिया कि वह हाथों से आटा गूंथ रहा था. बता  दें कि पैरों से टोस्ट के आटो को गूंथने का वीडियो देखकर कई टोस्ट लवर्स का दिल टूट गया है.

 

देखिए वीडियो

photo-gallery