Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1675166
photoDetails1rajasthan

खाने में नमक ज्यादा मिला तो युवक ने अपने ही सीने पर मार ली गोली, दिल दहला देगा मामला

Excess Salt in Food: अक्सर आपने खाने में नमक ज्यादा हो जाने के चलते घरों में कलेश के किस्से तो सुने ही होंगे. खाने में नमक ज्यादा हो जाए तो कुछ लोग तो खाना ही नहीं खाते हैं तो कुछ लोग उसका उपाय निकालते हैं ताकि उसमें से नमक का तेज कुछ कम हो जाए लेकिन इस छोटी सी बात के चलते किसी के आत्महत्या करने की बात आपने सुनी है. नहीं ना, तो आज हम आपको एक ऐसे ही खबर बताने जा रहे हैं.

 

नमक के चलते की आत्महत्या

1/5
नमक के चलते की आत्महत्या

खाने में नमक ज्यादा हो जाने के चलते आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाने की दिल को दहला देने वाली खबर उत्तर प्रदेश के लखनऊ से सामने आई है, जहां पर एक सनकी इंसान ने खाने में नमक ज्यादा हो जाने के चलते अपनी जिंदगी ही खत्म कर ली. उसने अपने आप को गोली मार ली. यह खबर जिसने भी पढ़ी, उसके होश उड़ गए. आप तो क्या कोई भी सोच नहीं सकता है कि इस छोटी सी बात के चलते कोई खुद को गोली मार सकता है. पूरा माजरा क्या है चलिए आपको बताते हैं.

 

पूरन शंकर बवासीर से पीड़ित था

2/5
पूरन शंकर बवासीर से पीड़ित था

जानकारी के मुताबिक, यह मामला उत्तर प्रदेश के लखनऊ का है. यहां पर एक परिवार में युवक को खाने में नमक अधिक मिला तो एक युवक ने अपने आप को गोली मार ली. पहले उसका परिजनों से विवाद हुआ था. मृतक की पहचान नीलमठ क्षेत्र के 22 साल के पूरन शंकर दुबे के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि पूरन शंकर बवासीर से पीड़ित था. वह अधिक नमक-मसाले वाला भोजन नहीं खाता था.

 

शराब के नशे में घर आया था पूरन

3/5
शराब के नशे में घर आया था पूरन

बताया जा रहा है कि 29 अप्रैल शनिवार की रात बाहर शराब के नशे में घर आया था. इसके बाद जब वह खाना खाने बैठा तो उसमें उसे नमक ज्यादा लगा. पुलिस का कहना है कि नमक ज्यादा होने पर पूरन शंकर ने परिवार के सामने जमकर हंगामा काटा. इसके चलते उसे सब ने डांट दिया. इलाके के ही मंदिर में पूजा करने वाले मृतक के पुजारी पिता ने बताया कि डांट खाने के बाद जैसे ही पूरन शंकर अपने कमरे में गया, उसने खुद को गोली मार ली. 

 

इलाज के दौरान मौत

4/5
इलाज के दौरान मौत

गोली की आवाज सुनते ही पूरा परिवार डर गया और तुरंत पूरन के कमरे को खुलवाया यहां पूर्ण लथपथ पड़ा था. फिर उसे केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया यहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई मृतक पूरण के पिता का कहना है कि पूरन के सीने में गोली का घाव था. पूरन का इलाज नशा मुक्ति केंद्र में चल रहा था.

 

कहां से आई पिस्तौल

5/5
कहां से आई पिस्तौल

वहीं छावनी के एसएचओ राजकुमार ने बताया है कि इस मौत के लिए उसके परिवार ने किसी पर भी आरोप नहीं लगाया है हालांकि पूरन को पिस्तौल कहां से मिली, इस बात की छानबीन की जा रही है.