पीयूष गोयल का दावा, राजस्थान में बीजेपी, केंद्र में मोदी, कहा- राजस्थान की जनता समझदार
Advertisement

पीयूष गोयल का दावा, राजस्थान में बीजेपी, केंद्र में मोदी, कहा- राजस्थान की जनता समझदार

Piyush Goyal attack on Ashok Gehlot: केंद्रीय द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने राज्य की अशोक गहलोत सरकार को भ्रष्टों की सरकार बताते हुए जोरदार हमला किया. गोयल ने कहा कि राजस्थान में ऐसी भ्रष्ट सरकार कभी नहीं देखी. मुख्यमंत्री जिन्हें चोर कह रहे हैं, उन्हें खजाने की चाबी दे रहे हैं. राजस्थान की जनता समझदार है. 

पीयूष गोयल का दावा, राजस्थान में बीजेपी, केंद्र में मोदी, कहा- राजस्थान की जनता समझदार

Piyush Goyal attack on Ashok Gehlot: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने राज्य की अशोक गहलोत सरकार को भ्रष्टों की सरकार बताते हुए जोरदार हमला किया. गोयल ने कहा कि राजस्थान में ऐसी भ्रष्ट सरकार कभी नहीं देखी. मुख्यमंत्री जिन्हें चोर कह रहे हैं, उन्हें खजाने की चाबी दे रहे हैं. राजस्थान की जनता समझदार है, वो कांग्रेस सरकार को समुद्र में डालेगी, जहां से नहीं निकल पाएगी. अबकी बार कांग्रेस 21 के आंकडे़ं को भी नहीं छू पाएगी.

राजस्थान की जनता समझदार- पीयूष गोयल

मानसरोवर में आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन में केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गाेयल ने कहा कि राज्य सरकार, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तथा कांग्रेस पर हमला बोला. गाेयल ने केन्द्र की बीजेपी सरकार के 9 साल पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में आमूलचूल परिवर्तन किया है. देश को लोकतांत्रिक मूल्यों से संवारा है. जिसका गुणगान पूरे देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में होता है. आज भारत विश्व की 5वीं सबसे बड़ी इकोनॉमी है, और जल्द दुनिया की तीन बड़ी अर्थव्यवस्था में शामिल होगा.

कांग्रेस सरकार पर गाेयल ने किये कटाक्ष 

साथ ही प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर कटाक्ष करते हुए गाेयल ने कहा कि अब ऐसा नहीं चलेगा कि बार-बार पेपर देने जाएं और पेपर आउट हो जाए. जिस मुख्यमंत्री के खुद के भाई पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे. अलवर में बिना किसी प्रक्रिया के जमीन अपने मित्रों को दे दी जाए. ऐसी भ्रष्ट सरकार जिसमें मुख्यमंत्री हो या मंत्री हो या विधायक सभी पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं. यह और भी विडंबना है कि मुख्यमंत्री खुद अपने विधायकों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हैं, उन्हीं विधायकों को मंत्री भी बना देते हैं, जिन्हें चोर कह रहे हैं उन्हें खजाने की चाबी दे रहे. राजस्थान की जनता बहुत समझदार है। राजस्थान की जनता फिर ये गलती नहीं करेगी. राजस्थान की जनता अशोक गहलोत की सरकार को जड़ों से उखाड़ देगी. आप लोग ऐसी भ्रष्ट सरकार को समुद्र में फेंको जिससे वाे बाहर नहीं निकलकर आ सके.

पीयूष गोयल का दावा, राजस्थान में बीजेपी, केंद्र में मोदी सरकार 

पीयूष गोयल ने कहा कि जब जब उन्होंने चुनाव में सीटों का आंकलन किया, वो खरा साबित हुआ। वर्ष 2014 में मैनें 219 से ज्यादा सीटों का दावा किया था, वहीं 2019 में 280 के आसपास सीटें बताई थी. लेकिन जनता का मोदी के प्रति इतना प्यार था कि आंकलन से भी ज्यादाजीती. भविष्यवाणी या सट्टा बाजार से पूछकर नहीं बताई बल्कि जनता का मूड देखकर यह कहा था.

अब फिर दावे से कह रहा हूं कि अगली बार में आउंगा तो राजस्थान में बीजेपी सरकार होगी और केंद्र में मोदी सरकार होगी. पिछली बार कांग्रेस ने 21 सीटें जीती थी लेकिन अब वो 21 का आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाएगी. गोयल ने मौजूद लोगों से कहा कि मुझे नहीं लगता कि आप अशोक गहलोत की भ्रष्ट सरकार को 2023 में वापस लाने की गलती करने वाले हैं. उसे समुद्र में जितना जल्दी डालोगे उतना राजस्थान का विकास शुरू होगा.

ये भी पढ़ें- राजपूतों की बड़ी मांग को अशोक गहलोत ने किया पूरा, जय भवानी के जयकारे से गूंज उठा CMR

मेरा विश्वास है कि 2023 और उसके बाद 2024 में जितना जनता का आशीर्वाद मिलेगा. प्रधानमंत्री मोदी का आशीर्वाद मिलेगा वह इसी संकल्प के साथ अपना पूरा जीवन देश की सेवा में लगाते हुए इस देश को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाएंगे. शिक्षित और समृद्ध देश बनाने का संकल्प संकल्प पीएम मोदी ने लिया है वह आगे भी इसी प्रकार से सेवा करते हुए नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे.

कांग्रेस भी 41 सरकारों को बर्खास्त कर चुकी 

गोयल ने कहा कि भैरों सिंह शेखावत की सरकार को दो बार बहुमत होने के बाद भी बर्खास्त कर दिया. कांग्रेस ने 41 बार सरकारों को गलत तरीके से डिसमिस किया, जो सरकार से देश का सबसे महंगा पेट्रोल डीजल भेजती है जो सरकार भ्रष्टाचार पर कोई कार्रवाई नहीं करें जो सरकार आपसी झगड़ों में ही लिप्त रहे, जो सरकार को विकास से वंचित रखे, जो सरकार उद्योग और व्यापार के लिए कोई पॉलिसी या स्कीम नहीं लेकर आए, जिससे बेरोजगारों को भत्ता देने का वादा करें, सिर्फ गुमराह किया जा रहा है.

Trending news