सावधान! बायोडीजल के नाम पर बेचा जा रहा नकली डीजल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1016097

सावधान! बायोडीजल के नाम पर बेचा जा रहा नकली डीजल

जयपुर जिले की कालाडेरा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बायोडीजल के नाम पर नकली डीजल बेचने की फिराक में टैंकर लेकर घूम रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

नकली डीजल की कीमत 5 लाख रुपये आंकी जा रही है.

Chomu: इन दिनों प्रदेश में बायोडीजल (Biodiesel) के नाम पर नकली डीजल बेचने वालों का गिरोह सक्रिय हो गया है. अवैध रूप से बायो डीजल बेचने वाले लोगों को कई जगह कार्रवाई भी की गई है.

यह भी पढ़ेंः 3 बच्चों के बाप ने दोस्तों के साथ मिलकर किया नाबालिग से दुष्कर्म, 7 दिनों तक बंधक बनाकर की हैवानियत

जयपुर (Jaipur News) जिले की कालाडेरा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बायोडीजल के नाम पर नकली डीजल बेचने की फिराक में टैंकर लेकर घूम रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने टैंकर को जब्त कर लिया है. वहीं, टैंकर में करीब 6000 लीटर नकली डीजल भरा हुआ था.

गोविंदगढ़ डिप्टी संदीप सारस्वत (Sandeep Saraswat) ने बताया कि आरोपी वेद प्रकाश शर्मा को गिरफ्तार किया गया है, जो जयपुर के शास्त्री नगर का रहने वाला बताया जा रहा है. फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है. साथ ही पकड़े गए नकली डीजल की कीमत 5 लाख रुपये आंकी जा रही है.

वहीं पुलिस (Jaipur Police) यह भी खंगालने में जुटी हुई है कि आखिरकार यह नकली डीजल कहां बन रहा था और कहां-कहां इसकी सप्लाई होनी थी. इस गिरोह से जुड़े हुए अन्य आरोपियों की भी पुलिस तलाश कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः तस्करों के हौंसले बुलंद, Jaipur Airport से 5 करोड़ का सोना किया गया जब्त

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी कालाडेरा इलाके के डोला का बास गांव के पास टैंकर लेकर खड़ा था. पुलिस को मुखबिर के जरिए इस बार में सूचना मिली थी कि टैंकर में नकली डीजल भरा हुआ है. इस पर पुलिस ने टैंकर के चालक से पूछताछ की और कागजात मांगे तो चालक टूट गया और डीजल नकली होने की बात कही. इस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

 

Trending news