पूनिया और तेजस्वी सूर्या करौली दंगा पीड़ितों से मिले, बिना इजाजत करौली के लिये रवाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1151121

पूनिया और तेजस्वी सूर्या करौली दंगा पीड़ितों से मिले, बिना इजाजत करौली के लिये रवाना

जयपुर में अस्पताल में भर्ती करौली हिंसा पीड़ितों और कांग्रेस विधायक गिर्राज मलिंगा की मारपीट से घायल हुए पीड़ित से तेजस्वी सूर्या ने मुलाकात की और फिर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के साथ करौली के लिए रवाना हो गये. 

पूनिया और तेजस्वी सूर्या करौली दंगा पीड़ितों से मिले, बिना इजाजत करौली के लिये रवाना

Karauli News: करौली में जिंदगी पटरी पर लौट रही है. इस बीच करौली में हुए दंगों पर राजनीति जारी है. कल पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने करौली पहुंचकर उपद्रव प्रभावित इलाकों को जायजा लिया और हिंसा में पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर हालात की जानकारी ली. वही आज भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने करौली हिंसा को लेकर गहलोत सरकार पर हमला बोला है.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान ड्रोन से राजस्थान में कर रहा इस चीज की सप्लाई, पूरे देश को बर्बाद करने की साजिश

जयपुर में अस्पताल में भर्ती करौली हिंसा पीड़ितों और कांग्रेस विधायक गिर्राज मलिंगा की मारपीट से घायल हुए पीड़ित से तेजस्वी सूर्या ने मुलाकात की और फिर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के साथ करौली के लिए रवाना हो गये. इससे पहले तेजस्वी सूर्या ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आपने बिहार में लालू प्रसाद के जंगलराज के बारे में सुना था और आज प्रदेश में गहलोत का प्रत्यक्ष जंगलराज देख लिया. प्रदेश में कानून का राज खत्म हो गया है.

बीजेपी युवा मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या  ने कहा की जो करौली दंगों के पीड़ित थे उनकी हालत बहुत बुरी है जो नौजवान जिसके सामने पूरा जीवन है वो अस्पताल में हैं. ये तुष्टिकरण की राजनीति का प्रतिफल है. लेकिन हम करौली हिंसा में पीड़ितों को न्याय दिलाएंगे.

ये भी पढ़ें: तंत्र-मंत्र के फेर में उजाड़ दिया बहन का घर, जीजा की गला घोंट कर ले ली जान

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि कांग्रेस विधायक गिर्राज मलिंगा ने जिस युवक से मारपीट की मैं उससे भी मिला और उसका हालचाल जाना. तेजस्वी ने कहा कि यहां लोग जानवर जैसा व्यवहार कर रहे हैं. बीजेपी युवा मोर्चा अध्यक्ष ने कहा कि मैं मीडिया से कहता हूं कि पूरे देश को इन दोनों घटनाओं के पीड़ितों की हालत दिखाये ताकि देश को पता चले कि यहां क्या हो रहा है. मीडिया के मध्यप्रदेश में हुई हिंसा पर किये सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि मैं वहां भी जाउंगा.

तेजस्वी सूर्या और सतीश पूनिया दोनों ही करौली के लिए रवाना हो गए हैं. आपको बता दें कल जब पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने करौली का दौरा किया था उस दौरान कर्फ्यू में 8 घंटे की ढील की गयी थी लेकिन आज कर्फ्यू में सुबह 6 बजे से 10 बजे तक की ही छूट दी गई है. ऐसे में करौली में तेजस्वी सूर्या को दौरे की अनुमति मिलना संभव नहीं लग रहा है और इसको लेकर भी अब आगे सियासत होगी. 

Trending news