प्रताप सिंह खाचरियावास को राज्यसभा चुनाव में खरीद फरोख्त की आशंका, कहा- दिल्ली से BJP कोई गड़बड़ नहीं करें तो कांग्रेस जीतेगी तीनों सीटें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1196330

प्रताप सिंह खाचरियावास को राज्यसभा चुनाव में खरीद फरोख्त की आशंका, कहा- दिल्ली से BJP कोई गड़बड़ नहीं करें तो कांग्रेस जीतेगी तीनों सीटें

राज्यसभा चुनावों को लेकर चल रहे सियासी घमासान और बयानबाजी के बीच कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. प्रताप सिंह ने मीडिया से ख़ास बातचीत में कहा है कि गुलाब चंद कटारिया और वासुदेव देवनानी के बयानों का कोई मतलब नहीं है. 

प्रताप सिंह खाचरियावास

Jaipur: राज्यसभा चुनावों को लेकर चल रहे सियासी घमासान और बयानबाजी के बीच कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. प्रताप सिंह ने मीडिया से ख़ास बातचीत में कहा है कि गुलाब चंद कटारिया और वासुदेव देवनानी के बयानों का कोई मतलब नहीं है. राजस्थान में अगर दिल्ली से BJP कोई गड़बड़ी नहीं करें तो 3 सीटों पर जीत कांग्रेस पार्टी की सुनिश्चित है. 

टिकट वितरण को लेकर घमासान के सवाल पर कहा ये पार्टी आलाकमान और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का विशेषाधिकार है, उन्हें तय करने दीजिए. निर्दलीय विधायक और CM के सलाहकार संयम लोढ़ा की ओर से राज्यसभा के लिए कुमार विश्वास कन्हैया कुमार और प्रियंका गांधी के नामों की वकालत करने पर प्रताप सिंह ने कहा संयम लोढ़ा CM के सलाहकार हैं. उन्हें कौन सलाह दे सकता है इस बारे में तो मुख्यमंत्री ही बेहतर बता पाएंगे. 

राज्यसभा चुनाव को लेकर राजेंद्र विधूड़ी के बयान पर प्रताप सिंह ने कहा कि विधूड़ी मेरे अच्छे दोस्त हैं, पार्टी में मुखर तरीक़े से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपनी पीड़ा अपनी बात कही है ये कांग्रेस पार्टी की ताक़त है, यहां सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है. गणेश घोघरा की नाराज़गी के सवाल पर प्रताप सिंह ने कहा कि ये सब हमारी पार्टी की अंदरुनी मसले हैं, गणेश घोघरा से मेरी बात हुई है नाराज़गी जैसी कोई बात नहीं है. पार्टी एक जाजम पर बैठकर सब चीज़ें सोल्व कर लेगी. हमारा पूरा फ़ोकस अब राज्यसभा की तीन सीटोंपर चुनाव जीतने को लेकर है. 

यह भी पढ़ें-  मुख्यमंत्री उम्मीदवार पर रामेश्वर डूडी का बड़ा बयान, लोगों ने बयान को सचिन पायलट से जोड़ा 

Trending news