CCTV in Girls Toilet: स्कूल में लड़कियों के टॉयलेट में लगाया CCTV, प्रिंसिपल की धुनाई का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1770018

CCTV in Girls Toilet: स्कूल में लड़कियों के टॉयलेट में लगाया CCTV, प्रिंसिपल की धुनाई का वीडियो वायरल

CCTV in Girls Toilet: पुणे के एक क्रिश्चियन स्कूल के प्रिंसिपल को छात्राओं के टॉयलेट में CCTV लगाने के आरोप में पीटा गया. अभिभावकों ने प्रिंसिपल पर ईसाइयत को प्रोत्साहित करने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

 

CCTV in Girls Toilet: स्कूल में लड़कियों के टॉयलेट में लगाया CCTV, प्रिंसिपल की धुनाई का वीडियो वायरल

CCTV in Girls Toilet: पुणे के तालेगांव दाभडे (Talegaon Dabhade) क्षेत्र में एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल को एक हिंदू संगठन के सदस्यों पीट दिया.  बताया जा रहा है है कि कुछ छात्राओं के माता-पिता ने ये आरोप लगाया है कि छात्राओं के वाशरूम में सीसीटीवी कैमरा लगाए गए हैं. घटना के बाद से तनाव का माहौल बना हुआ है. 

हाथ जोड़कर भागा प्रिंसिपल

प्रिंसिपल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग उसे थप्पड़ मार रहे हैं. प्रिंसिपल हाथ जोड़ता आग चल रहा है, लेकि लोग पीछे से उसे पीट रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि प्रिंसिपल के कपड़े फटे हुए हैं, और वो लंबे कदमों से सीढ़ियों की ओर बढ़ रहा है.

देखिए वीडियो...

प्रिंसिपल को पीटा, कमीड फाड़ी

इस घटना का पता तब चला जब कई हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता माता-पिताओं की शिकायतों के बाद स्कूल पहुंचे और स्कूल के परिसर में ईसाई प्रिंसिपल पर हमला किया. बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो मंगलवार की दोपहर का है. जिसमें प्रिंसिपल को बेरहमी से पीटा जा रहा है. इसमें साफ देखा जा सकता है कि उसकी कमीज फाड़ दी गई है, और स्कूल के परिसर में एक भीड़ द्वारा पीछा करके पीटा जा रहा है.

ईसाइयत को प्रोत्साहित करने का आरोप

तालेगांव महाराष्ट्र इंडस्ट्रियल विकास कॉरपोरेशन (MIDC) पुलिस अधिकारियों के अनुसार, माता-पिता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि स्कूल ने छात्राओं के वाशरूम में सीसीटीवी लगाए हैं, बाइबल से प्रार्थना की जाती है, और हिंदू त्योहारों पर छुट्टियों नहीं दी जाती है. हिंदू संगठनों ने प्रधानाध्यापक को "ईसाइयत को प्रोत्साहित करने" का आरोप लगाया है.

पुलिस ने बताया कि "हम माता-पिता द्वारा प्रिंसिपल के खिलाफ लगाए आरोपों की जांच कर रहे हैं. हमें उनके द्वारा इस मामले में एक लिखित शिकायत मिली है. अभी तक कोई FIR दर्ज नहीं की गई है," 

यह भी पढ़ें... 

दो बच्चों की मां का तीन बच्चों के पिता से चल रहा था अफेयर, महिला के पति ने दोनों की जबरन करवाई शादी

Trending news