प्रियंका के सलाहकार ने सचिन पायलट से कहा- राजतिलक की तैयारी है, पर जंग अभी भी जारी है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1514900

प्रियंका के सलाहकार ने सचिन पायलट से कहा- राजतिलक की तैयारी है, पर जंग अभी भी जारी है

Rajasthan Congress : राजस्थान में चुनावी साल के आगाज के साथ ही कांग्रेस अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट खेमों के बीच रिश्तों की खाई पाटने में जुट गई है. इसी बीच आचार्य प्रमोद ने कहा कि राजतिलक की तैयारी है, पर जंग अभी भी जारी है,

प्रियंका के सलाहकार ने सचिन पायलट से कहा- राजतिलक की तैयारी है, पर जंग अभी भी जारी है

Rajasthan Congress : राजस्थान में चुनावी साल के आगाज के साथ ही कांग्रेस अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट खेमों के बीच रिश्तों की खाई पाटने में जुट गई है. इसी कड़ी में नेताओं-कार्यकर्ताओं के लम्बे वक्त से पेंडिंग चल रहे मुद्दे को सुलझाने की कवायद शुरू हो गई है. इसकी शुरुआत संगठनात्मक नियुक्तियों से कर दी गई है. इसी बीच एक बार फिर प्रियंका गांधी के सलाहकार आचार्य प्रमोद का एक बयान चर्चाओं में आ गया है.

दरअसल बुधवार को एक दिलचस्प वाकया देखने को मिला. कांग्रेस के नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम के  जन्मदिन के मौके पर भरतपुर राजघराने से तालुक रखने वाले मंत्री विश्वेन्द्र सिंह के पुत्र ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी. बधाई को स्वीकार करने के साथ ही आचार्य प्रमोद ने कहा कि मुराद पूरी होने का “समय” आ गया है अनिरुद्ध, खुश रहो. इस ट्वीट को लेकर सियासी गलियारे में कई तरह की चर्चा शुरू हो गई. 

 

पिछले चार साल से राजस्थान में बदलाव की चर्चाएं हैं और आचार्य प्रमोद के इस ट्वीट ने चर्चाओं को और बल दे दिया, क्योंकि इससे पहले जब सचिन पायलट ने आचार्य प्रमोद को बधाई दी तो उन्होंने जवाब में कहा कि राजतिलक की तैयारी है, पर जंग अभी भी जारी है, बहुत बहुत साधुवाद. आचार्य प्रमोद के किये गए इन दोनों ही ट्वीट को लेकर सियासी पंडित अलग अलग मायने निकाल रहे हैं. 

 

वहीं दोनों खेमों का विवाद खत्म करने पर कांग्रेस हाईकमान ने काम शुरू कर दिया है. पार्टी में संगठनात्मक नियुक्तियों का काम शुरू हो ही गया. पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने ब्लॉक अध्यक्षों से नियुक्ति की कवायद शुरू करते हुए 100 नामों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में 50 विधानसभा क्षेत्रों के 100 ब्लॉक में अध्यक्षों की नियुक्ति हुई है. इसमें मुख्यमंत्री समेत 23 मंत्रियों के विधानसभा क्षेत्र में ब्लॉक अध्यक्ष बनाए गए हैं. जबकि चुनाव हारे हुए नेताओं में महज चार नाम ऐसे हैं, जिनकी सीट पर ब्लॉक अध्यक्ष तय हो सके हैं. 

ये भी पढ़ें..

राजस्थान में एसीबी का तुगलकी फरमान ! घूसखोरों की पहचान अब नहीं होगी उजागर

राजस्थान में ढाई साल बाद कांग्रेस में खुशी, 100 ब्लॉक अध्यक्षों की लिस्ट जारी, यहां देखिए नाम

Trending news