Jaipur: जयपुर में फरारी काट रहे पंजाब के गैंगस्टर को मुठभेड़ में लगी गोली, SMS में हुई सफल सर्जरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1450956

Jaipur: जयपुर में फरारी काट रहे पंजाब के गैंगस्टर को मुठभेड़ में लगी गोली, SMS में हुई सफल सर्जरी

Jaipur News: जयपुर में फरारी काट रहे पंजाब के गैंगस्टर की पुलिस से मुठभेड़. दोनों तरफ से हुई फायरिंग में बदमाश के पैर में लगी गोली. गैंगस्टर राज हुड्डा उर्फ रमजान का रात को एसएमएस अस्पताल में ऑपरेशन किया गया. जिसके बाद डॉक्टर्स ने बताया कि उसकी हालत अब खतरे से बाहर है. 

पंजाब गैंगस्टर राज हुड्डा उर्फ रमजान

Jaipur News: जयपुर में फरारी काट रहे पंजाब के गैंगस्टर राज हुड्डा उर्फ रमजान का रात को एसएमएस अस्पताल में ऑपरेशन किया गया. जिसके बाद डॉक्टर्स ने बताया कि उसकी हालत अब खतरे से बाहर है. गैंगस्टर को एसएमएस ट्रॉमा सेंटर के पॉलीट्रॉमा वार्ड में रखा गया हैं. जहां उसकी हालत पर डॉक्टर्स की टीम लगातर नजर बनाए हुए है. ट्रॉमा सेंटर के नोडल अधिकारी अनुराग धाकड़ ने बताया कि बदमाश की हालत अब खतरे से बाहर है और पुलिस सुरक्षा के बीच चिकित्सक लगातार नजर बनाए हुए हैं.

वहीं सर्जरी में शामिल सर्जरी विभाग के डॉ.राजेन्द्र बागड़ी ने बताया कि पैर में गोली लगने के बाद, गोली उसके आर पार निकल गई थी. इसलिए पैर में बुलेट तो मौजूद नहीं थी लेकिन उसके कुछ पार्ट फंसे हुए थे. जिससे इंफेक्शन का खतरा बना हुआ था. अब जल्द ही गैंगस्टर की हालत देखकर पुलिस को अस्पताल की ओर से रिपोर्ट दी जाएगी. जिसके बाद आगे का फैसला पुलिस की टीम लेगी. अस्पताल प्रशासन ने अपना काम कर दिया हैं.

आपको बता दें कि जयपुर में फरारी काट रहे पंजाब के गैंगस्टर की रविवार को रामनगरिया थाना इलाके में पुलिस से मुठभेड़ हो गई थी. जिसके बाद पुलिस की ओर से हुई फायरिंग में एक गोली बदमाश के पैर में लगी थी. पुलिस ने गैंगस्टर को गिरफ्तार कर पहले निजी अस्पताल में भर्ती करवाया था. जिसके बाद रविवार शाम को उसे एसएमएस अस्पताल में लाया गया. यहां पर चिकित्सकों की टीम ने ऑपरेशन कर इलाज किया. गोली घुटने से आर-पार हो जाने से उसके कई टिशु डैमेज हुए थे, जिनकी सफल सर्जरी की गई है. 

ये था पूरा मामला
गौरतलब है कि एनकाउंटर रविवार दोपहर ढाई बजे रामनगरिया इलाके की ज्ञान विहार कॉलोनी में हुआ था. एडिशनल डीसीपी क्राइम सुलेश चौधरी ने बताया कि गैंगस्टर राज हुड्‌डा पिछले कुछ दिनों से जयपुर में छिपा था. पंजाब पुलिस को एक दिन पहले रविवार को गैंगस्टर के जयपुर में होने की जानकारी मिली. जिसके बाद पंजाब पुलिस के एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) के डीएसपी विक्रम बराड़ ने लोकल पुलिस से मदद मांगी थी. इस पर कमिश्नरेट स्पेशल टीम (CST)- एंटी टेरर स्क्वॉयड (ATS) की मदद से दोपहर 2.30 बजे बदमाश राज हुड्‌डा को पकड़ने के लिए उसके कमरे पर दबिश दी थी. इस दौरान बदमाश ने भागने का प्रयास किया, जिसे पंजाब पुलिस घेर लिया. बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग की, जवाबी फायरिंग में गैंगस्टर के पैर पर गोली लगी थी.

स्टूडेंट बनकर कमरा लिया था किराए पर 
गैंगस्टर राज हुड्डा ने कमरा अपने आप को एक शिक्षण संस्थान का स्टूडेंट बताकर लिया था. उसके साथ दो स्टूडेंट और थे, मकान मालिक से कहा था वे स्टूडेंट है और यहां पढ़ने के लिए आए हैं. मकान मालिक ने इनका पुलिस वेरिफिकेशन तक नहीं कराया और कमरा किराए पर दे दिया. फिलहाल गैंगस्टर के साथ रह रहें हैप्पी और साहिल से भी पुलिस पूछताछ की जा रही है.

खबरें और भी हैं...

Joint Pain in Winter: जोड़ों के दर्द से राहत के ये आसान तरीके जान लेंगे, तो नहीं होंगे सर्दियों में परेशान

राज्यमंत्री जाहिदा खान ने फिर पहनी 51 हजार की माला, विरोध कर रही महिलाओं ने कहा कि गंदे पानी में चल कर बताओ

युवक को बेरहमी से पीटा, फिर सिर के बाल काटे और वीडियो सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

 

Trending news