भारत जोड़ो यात्रा को BJP ने कहा टिकट जुगाड़ यात्रा, राजस्थान में फिर सुनाई देंगे ये 3 शब्द
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1485225

भारत जोड़ो यात्रा को BJP ने कहा टिकट जुगाड़ यात्रा, राजस्थान में फिर सुनाई देंगे ये 3 शब्द

राहुल गांधी की भारत जोड़ी यात्रा को लेकर बीजेपी ने टिकट की जुगाड़ यात्रा बताया है. कहा कि राजस्थान से यात्रा के जाने के बाद मुखिया के मुंह से फिर से वही तीन शब्द सुनाई देंगे. 

भारत जोड़ो यात्रा को BJP ने कहा टिकट जुगाड़ यात्रा, राजस्थान में फिर सुनाई देंगे ये 3 शब्द

Chomu, Jaipur News: देशभर में निकाली जा रही राहुल गांधी की भारत जोड़ी यात्रा को लेकर बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने चुटकी ली है. 
भारत जोड़ो यात्रा को लेकर रामलाल शर्मा ने कहा कि जिस तरीके से कांग्रेस के नेताओं, पदाधिकारियों में राहुल गांधी से मिलने की होड़ लगी हुई है.

इससे लगता है कि यह भारत जोड़ो यात्रा नहीं यह टिकट की जुगाड़ यात्रा साबित हो रही है. रामलाल शर्मा ने कहा कि यात्रा को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अलावा कोई जन समर्थन नहीं मिल रहा है. 

इतना ही नहीं इस यात्रा में सरकारी तंत्र का भी जमकर दुरुपयोग किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि राजस्थान से यात्रा के जाने के बाद मुखिया के मुंह से फिर से वही तीन शब्द सुनाई देंगे और हो सकता है...नकारा, निकम्मा, गद्दार के बाद कोई चौथा शब्द भी सुनाई दें. 

बता दें कि आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का राजस्थान में 10वां दिन है. वही सवाई माधोपुर जिले में तीसरा और अंतिम दिन है. यात्रा आज दौसा जिले में प्रवेश करेगी. आज यात्रा करीब 25 किलोमीटर का सफर तय करेगी. यात्रा का अगला पड़ाव सवाई माधोपुर जिले के टोंड गांव में है, जहां यात्रा का लंच ब्रेक है. लंच ब्रेक के बाद टोंड से यात्रा दोपहर बाद फिर रवाना होगी जो दौसा जिले में प्रवेश कर जाएगी.

यात्रा का रात्रि विश्राम आज दौसा जिले में रहेगा. यात्रा में राहुल गांधी के साथ ,जयराम रमेश ,गोविंद सिंह डोटासरा ,सचिन पायलेट, अशोक गहलोत ,प्रताप सिंह खाचरियावास ,महेंद्रजीत सिंह मालवीय सहित तमाम कांग्रेसी नेता शामिल है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में हजारों की संख्या में लोग साथ चल रहे है. यात्रा का कांरवा भारी सुरक्षा के बीच लगातार आगे बढ़ रहा है. 

Trending news