Rajasthan: कांग्रेस विधायक हरीश बोले- मैं और किरोड़ीलाल मीणा दिलाएंगे न्याय, आज पार्टी की नहीं राजस्थान के युवाओं की बात है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1549083

Rajasthan: कांग्रेस विधायक हरीश बोले- मैं और किरोड़ीलाल मीणा दिलाएंगे न्याय, आज पार्टी की नहीं राजस्थान के युवाओं की बात है

Rajasthan: राजस्थान में पेपर लीक के मामले में सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे बीजेपी के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा को अब सचिन पायलट समर्थक कांग्रेस विधायक हरीश मीणा का साथ मिल गया है.कांग्रेस विधायक हरीश मीणा ने किरोड़ी के धरना स्थल पर पहुंकर उन्हें युवाओं के मुद‌्दे पर समर्थन देने की घोषणा कर दी.

 

Rajasthan: कांग्रेस विधायक हरीश बोले- मैं और किरोड़ीलाल मीणा दिलाएंगे न्याय, आज पार्टी की नहीं राजस्थान के युवाओं की बात है

Rajasthan: राजस्थान में पेपर लीक पर घमाशान जारी है,  आगरा रोड पर घाट की गुनी के पास चंद्र महल गार्डन के बाहर धरने पर शनिवार को कांग्रेसी विधायक हरीश मीणा पहुंचे. धरने पर बैठे अभ्यर्थियों से बातचीत के दौरान विधायक हरीश मीणा ने कहा कि हम दोनों मिलकर प्रदेश को न्याय दिलाएंगे, इनको जो करना है वो करेंगे, मुझे जो करना है मैं करूंगा. हम सब प्रदेश के वासी हैं हम युवाओं के बिना अधूरे हैं.

आज पार्टी की नहीं युवाओं की बात है. आरोप से नहीं समस्या का समाधान कैसे हो. हिंदुस्तान पाकिस्तान की लड़ाई होती है, हजारों लोग मारे जाते हैं. फिर बातचीत से समाधान करते हैं. हमारा युवा सड़कों पर बैठा है.

सरकार आप की चुनी हुई, खराब नही कैसे हो सकती है
हरीश मीणा ने रानीगंज बेट युवाओं को भरोसा दिलाया कि आपकीं मांगे पीड़ा व्यक्तिगत रूप से विधानसभा और पार्टी में उठाउंगा. युवाओं का हक है, उसे सुनकर इनसे भी बात करेंगे. हम सब मिलकर. सरकार आप ही बनाते हैं, आप कैसे कहते हैं कि आपकी चुनी हुई सरकार ठीक नहीं है.

 युवाओं का भविष्य ठीक हो प्रगतिशील प्रदेश बनें राजस्थान. कौन क्या कहताा है सरकार आपकी है आप सरकार के हैं, एक दूसरे के पूरक हैं. प्रतिद्वंधी नहीं है. मतभेद हो सकते हैं मनभेद एक ही है, कौन सरकार नहीं चाहेगी सरकार का जनता का भला नहीं हो.
पायलट को लेकर आओ तीनों साथ चलेंगे.

धरने पर पहुंचे हरीश मीणा ने किरोड़ी लाल से कहा कि आप ठीक तो है इस पर किरोड़ी लाल ने कहा हम पूरे मजबूत हो जाएंगे आप सचिन पायलट को ले आओ फिर हम तीनों चलते हैं. हरीश मीणा ने कहा कि मैं युवाओं के साथ हूं इनकी मांग के साथ हूं. किरोडी ने कहा कि वो तो पायलट साहब भी कहते है.

युवाओं ने की कांग्रेस सरकार की शिकायत
आगरा रोड धरना स्थल पर पहुंचे विधायक हरीश मीणा से प्रदर्शनकारी युवाओं ने कांग्रेस सरकार की शिकायत की। कोविड़ स्वास्थ्य सहायकों की नियुक्ति को लेकर प्रदर्शन कर रही युवती पूजा ने मीणा से कहा कि हम भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी से मिले थे. उन्होंने अशोक गहलोत से जब पूछा कि इनकी नियुक्ति क्यों नहीं दी जा रही. 

तब मुख्यमंत्री गहलोत ने जल्द ही हमें नियुक्ति देने की बात राहुल गांधी से कही थी. लेकिन भारत जोड़ो यात्रा को राजस्थान से निकले 1 महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है. अब तक अशोक गहलोत ने न तो हमारे को लेकर कोई मीटिंग की और ना ही हमें अब तक नियुक्ति मिल पाई है. 

68,000 स्कूल बंद हो गए
विधायक हरीश मीणा ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान 5 किलोमीटर की यात्रा मेरी विधानसभा क्षेत्र से भी गुजरी थी, उस वक्त मैंने सोचा कि मैं राहुल गांधी से क्या मांगू. मेरे विधानसभा क्षेत्र में एक गांव है कोटड़ी. जहां पर सरकारी स्कूल बंद हो गई थी. राजस्थान में एक आदेश से एकीकरण के नाम पर 68,000 स्कूल बंद हो गई थी. जहां गरीब और जरूरतमंद तबके के बच्चे पढ़ते थे. इससे 68,000 शिक्षकों के पद भी चले गए थे. इसलिए आज आपको ऐसे घूमना पड़ रहा है.

पांच दिन से धरने पर हैं किरोड़ी

दरअसल सांसद किरोड़ी लाल मीणा पिछले 5 दिनों से जयपुर के आगरा रोड पर धरने पर बैठे हैं. शनिवार को सांसद मीणा ने कहा कि अगर कांग्रेस सरकार ने हमारी मांगों को जल्द से जल्द पूरा नहीं किया तो प्रदेशभर के बेरोजगार जयपुर में सरकार के खिलाफ महापड़ाव डालेंगे. वहीं, इससे पहले MLA प्रताप सिंह सिंघवी, पूर्व सांसद रामकुमार वर्मा और पूर्व MLA ज्ञानदेव आहूजा सांसद किरोड़ी लाल मीणा के समर्थन में धरना स्थल पहुंचे.

ये भी पढ़ें- Ajmer: डॉक्यूमेंट्री देखने पर राजस्थान के इस सेंट्रल यूनिवर्सिटी में मचा बवाल, 10 छात्रों को किया निलंबित

 

 

Trending news