Rajasthan Corona Update: 16,384 नए मामले आए सामने, 164 मरीजों की हुई मौत
Advertisement

Rajasthan Corona Update: 16,384 नए मामले आए सामने, 164 मरीजों की हुई मौत

Rajasthan Corona News: प्रदेश में अब तक कुल 6,158 लोगों की मौत महामारी से हो चुकी है. इसमें कहा गया है कि बीते चौबीस घंटे में राज्य में 12,840 और मरीज ठीक हुए.

राजस्थान में कोरोना के 16,384 नए मामले सामने आए हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jaipur: राजस्थान में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 16,384 नए मामले सामने आये जबकि प्रदेश में महामारी से 164 और मरीजों की मौत हो गयी. चिकित्सा विभाग ने इसकी जानकारी दी. विभाग के आंकड़ों के अनुसार, राज्य में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 16,384 मामले सामने आये है.

इसमें कहा गया है कि प्रदेश में 2,09,110 मामले उपचाराधीन हैं. आंकड़ों में कहा गया है कि प्रदेश में अब तक कुल 6,158 लोगों की मौत महामारी से हो चुकी है. इसमें कहा गया है कि बीते चौबीस घंटे में राज्य में 12,840 और मरीज ठीक हुए.

ये भी पढ़ें-निजी अस्पतालों को किराए पर वेंटिलेटर देने पर HC सख्त, केंद्र-राज्य सरकार से मांगा जवाब

 

गौरतलब है कि राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर अशोक गहलोत सरकार ने राजस्थान में लॉकडाउन (Rajasthan Lockdown) लागू किया है. साथ ही, सरकार ने लोगों से अपील की है कि वो कोविड लॉकडाउन का पालन करें और बिना वजह घर से बाहर नहीं निकलें. 

वहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) लगातार कोविड की समीक्षा बैठक कर रहे हैं. सीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जाए और जो नियमों का ना माने उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

ये भी पढ़ें-Covid की तीसरी लहर की रोकथाम के लिए सर्वदलीय बैठक आयोजित, Task फोर्स बनाने के निर्देश

 

(इनपुट-भाषा)

Trending news