जयपुर में मामूली कहासुनी पर बैट से पीटकर युवक की कर दी हत्या, क्यों खुलकर नहीं बोल रहे पुलिस के अधिकारी?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2189153

जयपुर में मामूली कहासुनी पर बैट से पीटकर युवक की कर दी हत्या, क्यों खुलकर नहीं बोल रहे पुलिस के अधिकारी?

Jaipur news: सीएम की सिक्योरिटी में तैनात इंस्पेक्टर के बेटे द्वारा युवक की हत्या करने का मामला तूल पकड़ रहा है. हत्यारे क्षितिज से लगातार पूछताछ कर रही पुलिस.क्षितिज ने ठेला चलाने वाले मोहनलाल पर क्रिकेट बैट से ताबड़तोड़ वार किए.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Jaipur news: राजधानी जयपुर में मामूली कहासुनी के बाद बैट से पीट–पीट कर युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने हत्यारे क्षितिज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया.क्षितिज के पिता प्रशांत शर्मा सीएम सिक्योरिटी में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं. गौरतलब है की करणी विहार थाना इलाके के जगदम्बा नगर में मंगलवार रात गली में घूमने की बात पर क्षितिज ने ठेला चलाने वाले मोहनलाल पर क्रिकेट बैट से ताबड़तोड़ वार किए.

पूरा मामला कई घंटे तक पुलिस से छिपा कर रखा

 हमले के बाद निढ़ाल होकर जमीन पर गिरे पीड़ित को आरोपी के परिजन इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे.जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.ताज्जुब की बात यह है कि आरोपी के पिता ने खुद पुलिस इंस्पेक्टर होने के बावजूद यह पूरा मामला कई घंटे तक पुलिस से छिपा कर रखा और मृतक को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद भी इसकी जानकारी पुलिस को नहीं दी.

घटनाक्रम का CCTV फुटेज भी सामने आया

 मोहनलाल की मौत की सूचना भी अस्पताल प्रशासन की ओर से करणी विहार थाना पुलिस को दी गई तब जाकर पुलिस अस्पताल पहुंची.वहीं, इस पूरे घटनाक्रम का CCTV फुटेज भी सामने आया जिसमें क्षितिज बेरहमी से हत्या की वारदात को अंजाम देते हुए नजर आया.फिलहाल पुलिस ने आरोपी क्षितिज को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू की है.

वारदात का जरा भी अफसोस नहीं है

इस पूरे घटनाक्रम में क्षितिज के परिवार के सदस्यों की भूमिका को लेकर भी पुलिस जांच कर रही है.वहीं, सूत्रों की माने तो क्षितिज को उसके द्वारा किए गए इस जघन्य वारदात का जरा भी अफसोस नहीं है. वहीं, पुलिस के आलाधिकारी इस पूरे मामले पर कुछ भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा बैठी पुलिस जीप में,पुलिस पर फोन पर बदतमीजी करने का लगाया आरोप

 

Trending news