Rajasthan Crime: 5 साल की बच्ची को बाइक पर बैठाकर ले गए अपहरणकर्ता! पास में लगे सीसीटीवी में कैद हुई घटना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2420954

Rajasthan Crime: 5 साल की बच्ची को बाइक पर बैठाकर ले गए अपहरणकर्ता! पास में लगे सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Rajasthan Crime: कोटपूतली के नारेहडा कस्बे से एक 5 वर्षीय बालिका को अगवा कर ले जाने का मामला सामने आया है. मामले में स्थानीय लोगों ने पुलिस को अवगत करवाया है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. सूचना पर DYSP राजेंद्र बुरड़क कोटपूतली व सरुण्ड थाना अधिकारी राजेश शर्मा व ईमारन खान मय जाप्ते मौके पर पहुंचे.

Rajasthan Crime

Rajasthan Crime: राजस्थान के कोटपूतली के नारेहडा कस्बे से एक 5 वर्षीय बालिका को अगवा कर ले जाने का मामला सामने आया है. घटनास्थल के समीप लगे एक सीसीटीवी कैमरे में एक बाइक सवार बालिका को बाइक पर बिठाकर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है. 

यह भी पढ़ें- Paryushan Parv 2024: श्वेतांबर जैन समाज के पूर्ण हुए पर्युषण, दिगंबर जैन समाज के...

मामले में स्थानीय लोगों ने पुलिस को अवगत करवाया है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार 5 वर्षीय बालिका प्रियांशी जांगिड़ पुत्री रिशाल कुमार जांगिड़ बस स्टैंड के समीप सड़क मार्ग से जा रही थी, इसी दौरान एक बाइक सवार रुका और बालिका को बाइक पर आगे बिठाकर ले गया. 

सूचना पर DYSP राजेंद्र बुरड़क कोटपूतली व सरुण्ड थाना अधिकारी राजेश शर्मा व ईमारन खान मय जाप्ते मौके पर पहुंचे और आसपास के घरों के सीसीटीवी फुटेज खंगालने मे जुटे हुए हैं. सरुण्ड थाने के हेड कांस्टेबल शंकर सिंधु ने बताया कि बाइक सवार के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. अभी यह तय नहीं हो पाया है कि बाइक सवार बालिका का कोई जानकार था या अज्ञात शख्स था. 

 

इधर स्थानीय लोगों ने बालिका के अपहरण की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखने व लोगों से जानकारी जुटाने में लगी हुई है, लेकिन दो घंटे बीत जाने के बाद भी बालिका की अभी तक कोई जानकारी नहीं लगी. इधर बालिका के परिजन काफी चिंतित नजर आ रहे हैं.

 

Trending news