Rajasthan Crime: पत्नी चली गई थी पीहर, बाप ने बिस्तर पर बेटी का काटा गला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2436271

Rajasthan Crime: पत्नी चली गई थी पीहर, बाप ने बिस्तर पर बेटी का काटा गला

Behror-Kotputli News: राजस्थान के बहरोड़ में एक सप्ताह पहले बेटी के निर्मम हत्या करने के मामले में पिता को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया. 

Rajasthan Crime

Behror-Kotputli News: राजस्थान के बहरोड़ सदर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक सप्ताह पहले बेटी के निर्मम हत्या करने के मामले में पिता को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया, जहां से पुलिस रिमांड पर लिया गया है. 

थानाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि 12 सितंबर को गांव बर्डोद में 12 साल की बच्ची विनीता की उसके घर में ही पिता नरेंद्र कुमार जाट ने गला काटकर हत्या कर दी.  इसके बाद खुद ने भी ट्रक के सामने सुसाइड करने का प्रयास किया. इस संबंध में मृतक बच्ची विनीता की मां सुमन देवी ने अपने पति नरेंद्र कुमार जाट के खिलाफ बेटी की हत्या करने का मामला दर्ज करवाया था. 

पुलिस ने बेटी की हत्यारे पिता नरेंद्र कुमार जाट (36) पुत्र सुलड़राम को गिरफ्तार कर लिया, जिसे कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस रिमांड पर लिया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बेटी की हत्या के करना कबूल कर लिया. 

थानाधिकारी ने बताया कि पारिवारिक गृह कलेश के चलते नरेंद्र ने अपनी बेटी की गला काटकर हत्या की. इसके साथ ही उसने ट्रक के सामने आकर सुसाइड करने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सका.

उसने पुलिस को बताया कि पारिवारिक गृह क्लेश के चलते ही उसकी पत्नी छोटी बेटी को लेकर ढाई महीने पहले ही पीहर चली गई थी. पत्नी के पीहर जाने के बाद से परेशान चल रहा था. 

पढ़िए राजस्थान की एक और क्राइम की खबर 
Barmer News: मरीज के साथ आई युवती के साथ नर्सिंग अधिकारी ने की छेड़छाड़ 
 

Barmer News: पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिला मुख्यालय स्थित सबसे बड़े मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में एक मरीज के साथ आई युवती के साथ नर्सिंग अधिकारी द्वारा दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद अस्पताल अधीक्षक ने नर्सिंग अधिकारी को एपीओ कर जांच के लिए कमेटी गठित की है. 

जानकारी के अनुसार, बुधवार दोपहर को महिला मरीज को लेकर परिजन मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में इलाज के लिए आए थे. इस दौरान महिला के एमओटी में टांके खुलवाने के लिए साथ गई युवती के साथ नर्सिंग अधिकारी राजू जाटोल ने छेड़छाड़ की. 

युवती ने इस घटना का विरोध कर अपने परिजनों को आपबीती बताई, जिसके बाद परिजनों ने एमओटी के आगे हंगामा कर दिया. इसके बाद मामले को बिगड़ता देख अस्पताल प्रशासन ने आकर मामले को शांत करवाया. साथ ही अस्पताल अधीक्षक ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग जोधपुर के संयुक्त निदेशक के निर्देश पर नर्सिंग अधिकारी को एपीओ कर जांच कमेटी का गठन किया है. 

बाड़मेर मेडिकल कॉलेज अस्पताल अधीक्षक डॉ. बी एल मंसूरिया ने बताया कि प्रारंभिक जांच में नर्सिंग अधिकारी दोषी पाया गया है, जिसके बाद उसको तुरंत प्रभाव से एपीओ कर दिया गया है. 
 

Trending news