Rajasthan Election 2023: चुनावी शोर के बीच जयपुर में होगा रोड शो, क्या चलेगा PM मोदी का मैजिक?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1970204

Rajasthan Election 2023: चुनावी शोर के बीच जयपुर में होगा रोड शो, क्या चलेगा PM मोदी का मैजिक?

Rajasthan Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को जयपुर में रोड शो होगा, जिसको लेकर जयपुर ट्रैफिक पुलिस ने रोड मैप तैयार किया है. 

Rajasthan Election 2023: चुनावी शोर के बीच जयपुर में होगा रोड शो, क्या चलेगा PM मोदी का मैजिक?

Rajasthan Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंगलवार को राजधानी जयपुर में रोड शो होने जा रहा है, जिसको लेकर जयपुर ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक रोड मैप तैयार किया है. 

रोड मैप के अनुसार, परकोटे के अंदर जौहरी बाजार, हवामहल बाजार, रामगंज बाजार, त्रिपोलिया बाजार, चौड़ा रास्ता, किशनपोल बाजार, बापू बाजार, नेहरू बाजार और अन्य मुख्य मार्गों पर नो-व्हीकल जोन रहेगा. दोपहर 3 बजे से परकोटे में वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Election : अनूपगढ़ जिले में वसुंधरा राजे ने मंच से नीचे उतर किसान का सुना दुखड़ा, फूट फूटकर रो पड़ा ...

साथ ही 3 बजे से ही तमाम समानांतर मार्गों पर ट्रैफिक को डायवर्ट किया जाएगा. पीएम मोदी के रोड शो के दौरान सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं. हजारों की संख्या में पुलिस कमांडों, पुलिसकर्मी व एसपीजी की टीम रोड शो के पूरे रूट पर तैनात रहेगी.

इसके साथ ही तमाम ऊंची इमारतों पर स्नाइपर व सशस्त्र बल कमांडों को तैनात किया जाएगा. इसके साथ ही अभय कमांड सेंटर से सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से भी पूरे रूट पर निगरानी रखी जाएगी. 

यह भी पढ़ेंः  राजस्थान में वोटिंग से ठीक 5 दिन पहले PM मोदी ने फूंका मंत्र! ये है 10 बड़ी बातें

परकोट में चलने वाले ट्रैफिक को गलता गेट चौराहा से दिल्ली रोड, रामगढ़ मोड़ से धोबी घाट, ब्रह्मपुरी बस स्टैंड से माउंट रोड, चौगान चौराहा से 12 भाइयों के चौराहा, संजय सर्किल से संसार चंद्र रोड, पांच बत्ती से सेंट जेवियर चौराहा, अजमेरी गेट तिराहा से यादगार तिराहा, गणगौरी बाजार से सार्दुल सिंह की नाल, गुरुद्वारा मोड़ से गोविंद मार्ग, त्रिमूर्ति सर्किल से गोविंद मार्ग और पृथ्वीराज टी पॉइंट से पृथ्वीराज रोड पर डायवर्ट किया जाएगा. कार्यक्रम के दौरान अजमेरी गेट से घाट गेट तक सभी प्रकार का यातायात बंद रहेगा. कार्यक्रम में आने वाले लोग निर्धारित पार्किंग स्थल पर अपने वाहन पार्क कर सकेंगे. 

Trending news