Rajasthan Lok Sabha results 2024 : राजस्थान चुनाव को लेकर सटीक भविष्यवाणी करने वाले 10 लोगों को जानेगा पूरा राजस्थान, आप भी भेजें अपना आंकलन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2273558

Rajasthan Lok Sabha results 2024 : राजस्थान चुनाव को लेकर सटीक भविष्यवाणी करने वाले 10 लोगों को जानेगा पूरा राजस्थान, आप भी भेजें अपना आंकलन

Rajasthan Lok Sabha chunav exit poll results 2024 Live: राजस्थान चुनाव को लेकर जो पाठक सबसे सटीक भविष्यवाणी करेंगे, उनकी तस्वीर को "ज़ी राजस्थान" की वेबसाइट में पब्लिश किया जाएगा. 

Rajasthan Lok Sabha results 2024

Rajasthan Lok Sabha chunav exit poll results 2024 Live Updates : राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों को लेकर 4 जून को लोकसभा चुनाव 2024 का रिजल्ट (Rajasthan Lok Sabha results 2024) आने वाला है. इसको लेकर नेताओं से लेकर आम लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है. इन दिनों चुनाव को लेकर हर व्यक्ति का अपना अलग गणित है. ऐसे में 'ज़ी राजस्थान' ने एक पहल की है. जिसमें राजस्थान चुनाव 2024 के परिणामों को लेकर जो सटीक भविष्यवाणी करेगा, उनमें से दस लोगों के नाम और तस्वीरों को 'Zee Rajasthan' की वेबसाइट में पब्लिश किया जाएगा.

यहां भेजें अपनी प्रतिक्रिया

दरअसल, आपको लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट (Rajasthan Lok Sabha results 2024) को लेकर 'ज़ी राजस्थान' के फेसबुक पेज पर पब्लिश इसी खबर के कॉमेंट बॉक्स में यह बताना है, कि राजस्थान में किस पार्टी को कितनी सीटें मिलेंगी. अपनी प्रतिक्रिया के साथ अपना सही नाम और पता लिखना ना भूलें. लोकसभा चुनाव को लेकर जितने लोगों की प्रतिक्रिया हमें प्राप्त होगी, उनमें से सबसे सटीक आकलन करने वाले 10 लोगों के नाम और तस्वीरों को वेबसाइट में पब्लिश किया जाएगा.

2014 और 2019 में किसकी हुई थी जीत?

बता दें कि राजस्थान में 25 लोकसभा सीटें हैं. इन सीटों पर पिछले दो लोकसभा चुनाव में बीजेपी और उसके NDA अलायंस को प्रदेश में बंपर बहुमत मिला था, जबकि पिछले दो चुनावों में कांग्रेस के हाथ एक भा सीट नहीं लगी थी. अब देखना ये है, कि इस बार कांग्रेस कोई बड़ा उलटफेर कर पाती है, या बीजेपी इस बार के चुनाव में हैट्रिक लगा देगी?  बहरहाल, 4 जून को राजस्थान की रिजल्ट आएगा, जिसमें पूरी तस्वीर साफ हो जाएगी.

Trending news