Rajasthan News: PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा की समर्थकों से बड़ी अपील, 1 अक्टूबर को नहीं मनाएंगे जन्मदिन, राष्ट्रपति के नााम...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2452875

Rajasthan News: PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा की समर्थकों से बड़ी अपील, 1 अक्टूबर को नहीं मनाएंगे जन्मदिन, राष्ट्रपति के नााम...

Rajasthan News: राजस्थान के PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का 1 अक्टूबर को जन्मदिन है. अपने जन्मदिन के अवसर पर डोटासरा ने जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है. डटासरा ने कहा कि मैं कांग्रेस का कार्यकर्ता हूं. मेरा जन्मदिन इतना महत्वपूर्ण नहीं है कि मैं बड़े पैमाने पर अपना जन्मदिन मनाऊं. 

Govind singh Dotasra

Rajasthan News: राजस्थान के PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का 1 अक्टूबर को जन्मदिन है. अपने जन्मदिन के अवसर पर डोटासरा ने जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है. डटासरा ने कहा कि मैं कांग्रेस का कार्यकर्ता हूं. मेरा जन्मदिन इतना महत्वपूर्ण नहीं है कि मैं बड़े पैमाने पर अपना जन्मदिन मनाऊं. जरूरी ये है कि हरियाणा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का प्रचार करूं. मैं कांग्रेस के कार्यकर्ता के हैसियत से हरियाणा चुनाव के प्रचार में मौजूद रहूंगा. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: विदाई से पहले राजस्थान में फिर सक्रिय हुआ मानसून!

राष्ट्रपति के नााम ज्ञापन सौंपने की अपील 

गोविंद सिंह डटासरा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से अपील की है कि राजस्थान में भाजपा सरकार के 9 महीने में विफलताओं को एक ज्ञापन सौंपें. भाजपा सरकार के वादों को याद दिलाएं. समय रहते जनता की समस्याओं को ठीक किया जाए, जनता की सुनवाई करें. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कमेटी ने 9 प्वाइंट बनाया है. जिला कलेक्टर और SP के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन पहुंचाएंगे. सरकार अपना वादा पूरा नहीं कर पाई रही है. 

हरियाणा चुनाव में राजस्थान के नेताओं ने झोंकी ताकत 

हरियाण चुनाव में राजस्थान के नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है. राजस्थान का पड़ोसी राज्य होने के कारण राजस्थान के नेताओं ने हरियाणा चुनाव में पूरी ताकत लगा दी है. राजस्थान के कई जिले हरियाणा की सीमाओं से सटे हुए हैं. जातीय संपर्क और रिश्तेदारी भी बहुत है. इसी वजह से सोशल इंजीनियरिंग का फार्मूला अपनाया गया है. राजस्थान के दिग्गज नेता हरियाणा चुनाव में प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं.  

हरियाणा में 5 अक्टूबर को होगा मतदान 

5 अक्टूबर को हरियाणा के 90 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा. 8 अक्टूबर को वोटों की गिनती होगी. पिछले 10 साल से हरियाणा में BJP की सरकार है. मौजूदा विधानसभा का कार्यकाल 3 नवंबर 2024 को खत्म होगा. लोकसभा चुनाव में BJP को 5 सीटों का नुकसान हुआ था. कांग्रेस 10 साल बाद 5 सीटें जीती थी. JJP भी इस चुनाव में चंद्रशेखर आजाद की पार्टी के साथ चुनाव लड़ रही है.

Trending news