Rajasthan Politics: बीजेपी के दिग्गज शनिवार को आएंगे झुंझुनू, विधानसभा उप चुनाव लेकर होंगी ताबड़तोड़ बैठकें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2397322

Rajasthan Politics: बीजेपी के दिग्गज शनिवार को आएंगे झुंझुनू, विधानसभा उप चुनाव लेकर होंगी ताबड़तोड़ बैठकें

Rajasthan News: राजस्थान बीजेपी के दिग्गज नेता शनिवार को झुंझुनू आएंगे. झुंझुनूं विधानसभा के उपचुनाव को लेकर चार सत्रों में अलग-अलग दिनभर बैठकें चलेंगी और चुनाव की तैयारियों को लेकर मंथन होगा. 

 

Jhunjhunu News

Rajasthan Politics: भाजपा ने झुंझुनूं विधानसभा के उप चुनावों की तैयारियां शुरू कर दी है. इसी सिलसिले में कल, यानी कि शनिवार को भाजपा प्रदेश प्रभारी सांसद राधामोहन दास अग्रवाल, प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़, जिले के प्रभारी मंत्री अविनाश गहलोत और उप चुनावों के लिए प्रभारी मंत्री सुमित गोदारा समेत भाजपा के तमाम बड़े नेता झुंझुनूं आएंगे. 

प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष के दौरे की तैयारियों के लिए हुई बैठक
प्रदेश प्रभारी अग्रवाल तथा प्रदेश अध्यक्ष राठौड़, पहली बार झुंझुनूं आ रहे है. ऐसे में उनकी स्वागत की तैयारियों तथा बैठक की तैयारियों को लेकर भाजपा प्रदेश महामंत्री पूर्व सांसद संतोष अहलावत ने जिले के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक ली. भाजपा कार्यालय में हुई बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष बनवारी लाल सैनी, राष्ट्रीय परिषद सदस्य विश्वंभर पूनिया, पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी, राजेन्द्र भाम्बू तथा बबलू चौधरी समेत अन्य नेताओं ने हिस्सा लिया. 

चार सत्रों में अलग—अलग चलेगी दिनभर बैठकें
इस मौके पर भाजपा प्रदेश महामंत्री पूर्व सांसद संतोष अहलावत तथा भाजपा जिलाध्यक्ष बनवारीलाल सैनी ने बताया कि प्रदेश से आने वाले सभी नेताओं का नवलगढ़ से लेकर झुंझुनूं तक जगह—जगह पर स्वागत किया जाएगा. इसके बाद झुंझुनूं जिला मुख्यालय पर चार सत्रों में बैठक होगी. करीब 450 से 500 कार्यकर्ताओं से प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष रूबरू होंगे. इन कार्यकर्ताओं को चार अलग—अलग कैटेगिरियों में बांटा गया है. सर्वाधिक 325 के करीब कार्यकर्ता सी कैटेगरी में है, जिसमें शक्ति केंद्र संयोजक तथा बूथ अध्यक्ष है. इसके अलावा ए, बी और डी कैटेगरी में भी कार्यकर्ताओं को सूची तैयार की गई है. सभी चारों कैटेगरी के कार्यकर्ताओं की बैठक अलग—अलग होगी. इन बैठकों में अपेक्षित कार्यकर्ताओं को ही शामिल किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- दिव्यांग अभ्यर्थी टाइप टेस्ट में शामिल ना हो, तो उन्हें गैरहाजिर ना मानें- हाई कोर्ट

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news