राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत ने पूर्व CM अशोक गहलोत पर कसा तंज, बोले- नेता की क्षमता कमजोर होती है तो लोग छोड़कर...'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2269605

राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत ने पूर्व CM अशोक गहलोत पर कसा तंज, बोले- नेता की क्षमता कमजोर होती है तो लोग छोड़कर...'

Rajasthan Politics: राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत ने पूर्व CM अशोक गहलोत पर तंज कसा है. जानिए उन्होंने अशोक गहलोत को लेकर क्या बयान दिया?

Ashok Gehlot and Rajendra Gehlot

Rajasthan Politics: राजस्थान राज्यसभा सांसद और बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजेन्द्र गहलोत एक दिन के दौरे पर बुधवार सुबह दिल्ली पहुंचे. राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष के नेतृत्व में कमेटी में शामिल गहलोत ने भी दिल्ली कॉन्स्टिट्यूशन क्लब का दौरा किया. 

इस दौरान राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत ने चुनाव परिणाम से पूर्व लगाए जा रहे अनुमान से लेकर बीजेपी के प्रदर्शन, बढ़ती गर्मी के बची राजस्थान सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदम पर बातचीत की. 

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान को लेकर भी राज्यसभा सांसद गहलोत ने जवाब दिया है. राजेन्द्र गहलोत ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वरिष्ठ नेता है और उन्हें ये समझना चाहिए कि जब नेता की क्षमता कमजोर हो जाती है तो उनके साथ के लोग छोड़कर जाने लगते है.

गौरतलब है कि राजस्थान में बिजली संकट और जल संकट के साथ अन्य मुद्दों पर अशोक गहलोत ने ट्वीट किया था.  हाल ही में अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ट्वीट करते हुए लिखा,''राजस्थान के सभी जिलों से अघोषित बिजली कटौती की शिकायतें आ रही हैं. इस गर्मी के मौसम में बिजली कटौती से जनता त्रस्त है. भाजपा के घोषणा पत्र में पेज संख्या 15 पर राजस्थान में 24 घंटे घरेलू बिजली का वादा किया गया था.CM श्री @BhajanlalBJP दावा करते हैं कि उन्होंने घोषणा पत्र के 45% वादे पूरे कर दिए परन्तु ये दावा पूरी तरह हवा हवाई साबित हो रहा है.मुख्यमंत्री जी को 6 महीने से जारी भारत भ्रमण छोड़कर प्रदेश की जनता की ओर देखना चाहिए जो इस गर्मी में बिजली कटौती से त्रस्त है.''

Trending news