Rajasthan Politics: अमीन खान और बालेन्दु सिंह शेखावत के बाद क्या अब आएगा इस कांग्रेस विधायक का नंबर? सुखजिंदर सिंह रंधावा ने जारी किया नोटिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2226850

Rajasthan Politics: अमीन खान और बालेन्दु सिंह शेखावत के बाद क्या अब आएगा इस कांग्रेस विधायक का नंबर? सुखजिंदर सिंह रंधावा ने जारी किया नोटिस

Rajasthan Politics: अमीन खान और बालेन्दु सिंह शेखावत के बाद क्या अब एक और विधायक को कांग्रेस पार्टी से निलंबित कर सकती है.सुखजिंदर सिंह रंधावा ने विधायक को नोटिस जारी किया है.

symbolic picture

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव का दूसरा चरण समाप्त होने के बाद कांग्रेस ने पूर्व विधायक अमीन खान (Ameen Khan ) और बालेन्दु सिंह शेखावत (Balendu Singh Shekhawat) को पार्टी से निलंबित कर दिया. कांग्रेस के इस फैसले की चर्चा सियासी गलियारों में हो रही है. वहीं अब कांग्रेस विधायक को पार्टी  ने नोटिस थमाया है.

डूंगरपुर से कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा (Ganesh Ghogra)को पार्टी की ओर से नोटिस दिया गया है. गणेश घोघरा को ये नोटिस कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा (Sukhjinder Singh Randhawa,) ने जारी किया है. बताया जा रहा है कि गणेश घोघरा ने लोकसभा चुनाव में पार्टी निर्देशों की पालना नहीं की इस वजह से उनको नोटिस दिया गया है. साथ ही गणेश घोघरा से 7 दिन के अंदर नोटिस का जवाब मांगा गया है. अगर गणेश घोघरा 7 दिन में जवाब नहीं देती है तो पार्टी ने उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का अल्टीमेटम दिया है. 

चर्चा है कि डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा गठबंधन के तहत BAP प्रत्याशी की किसी सभा या रैली में नहीं पहुंचे. इतना ही नहीं 24 अप्रैल को सुखजिंदर सिंह रंधावा और प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की भी सभा हुई उसमें भी विधायक नहीं पहुंचे, इसलिए उनको नोटिस जारी किया गया है. 

बता दें कि सुखजिंदर सिंह रंधावा ने गठबंधन नियमों को नहीं मानने वाले कांग्रेस नेताओं को पहले की कार्रवाई को लेकर चेता दिया था. चुनाव का दूसरा चरण समाप्त होने के बाद पार्टी ने उन पर कार्रवाई की है.

Trending news