जयपुर: खाचरियावास के बयान पर पूनिया का पलटवार, बोले- 'ईंट का जवाब पत्थर से देंगे' देख लेना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1428614

जयपुर: खाचरियावास के बयान पर पूनिया का पलटवार, बोले- 'ईंट का जवाब पत्थर से देंगे' देख लेना

Rajasthan: जयपुर ग्रेटर नगर निगम में मेयर चुनाव में तोड़फोड़ की आशंका को लेकर कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों ने पार्षदों की बाड़ाबंदी कर रखी है.

पूनिया का पलटवार

Jaipur: राजस्थान के जयपुर ग्रेटर नगर निगम में मेयर चुनाव में तोड़फोड़ की आशंका को लेकर कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों ने पार्षदों की बाड़ाबंदी कर रखी है. इस बीच कांग्रेस के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के नाराज बीजेपी पार्षदों के कांग्रेस को वोट देने के बयान के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि 'ईंट का जवाब पत्थर से देंगे' देख लेना.

गौरतलब है कि नगर निगम में महापौर सौम्या गुर्जर की बर्खास्तगी के बाद उपचुनाव कराए जा रहे हैं. दस नवम्बर को उपचुनाव होने हैं और तोड़फोड़ की आशंका के मद्देनजर कांग्रेस और भाजपा ने अपने विधायकों की बाड़ाबंदी कर रखी है. कांग्रेस के शहर अध्यक्ष और मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कल कहा था कि भाजपा पार्षदों में असंतोष है. भाजपा से आने वाले पार्षदों का स्वागत है. इधर भाजपा प्रदेश कार्यालय में सवाल पूछने पर सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस की नीयत खराब है. यह बात दूसरी है कि भाजपा के पास बहुमत से ज्यादा वोट आएंगे, यह मैं दावे के साथ कह सकता हूं.

साथ ही प्रताप सिंह के बयान पर पूनिया ने कहा कि ऐसा चमत्कार तो नहीं किया उन्होंने आज तक कि लोग उनके साथ चल कर आएं. कांग्रेस के बयान से संकेत पर पूनिया ने कहा कि यह संकेत कर रहा है कि कांग्रेस का अपना भी आधार खत्म हो गया है, कांग्रेस की दुर्दशा होगी, उनमें उतनी ही ज्यादा हताशा है. कांग्रेस अपना घर संभाले तो बेहतर है.

आपको बता दें कि बाड़ाबंदी से बड़ी संख्या में पार्षदों की दूरी के सवाल पर पूनिया ने कहा कि बाड़ाबंदी में है और जो बाड़ाबंदी में नहीं है, वो सभी पार्षद हमारे सम्पर्क में है. हालांकि जो पार्षद बिस्तर पर हैं, उनकी अनुपस्थिति को को मानेंगे तो यह आपकी मर्जी है, हमारे हिसाब से नहीं है. कांग्रेस के पार्षदों की तोड़फोड़ की कोशिश पर पूनिया ने कहा कि हम ईंट का जवाब पत्थर से देंगे, यह आप देख लेना.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

 

Trending news