जयपुर: मिलने के बहाने होटल में बुलाकर ब्वॉयफ्रेंड ने पिलाई नशीली Coffee, फिर रेप कर बनाया अश्लील वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1433024

जयपुर: मिलने के बहाने होटल में बुलाकर ब्वॉयफ्रेंड ने पिलाई नशीली Coffee, फिर रेप कर बनाया अश्लील वीडियो

Jaipur News: राजस्थान जयपुर में एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड पर रेप का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है. महिला ने आरोप लगाया कि उसे मिलने के बहाने होटल में बुलाया गया और वहां नशीली कॉफी पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. जानें..

 

अश्लील वीडियो

Jaipur: राजस्थान में दुष्कर्म के मामले कम नहीं हो रहे हैं, आए दिन कोई न कोई नई घटना सामने आती रहती है. राजस्धानी जयपुर में महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. सिंधीकैंप थाने में महिला ने रेप का मामला दर्ज कराया है. पीड़िता के मुताबित मिलने के बहाने बुलाकर होटल में नशीली कॉफी पिलाकर दुष्कर्म किया गया. साथ ही पीड़िता को बेहोशी की हालत में अश्लील वीडियो भी बनाए और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा. 

आपको बता दें कि होटल के रुम में आरोपी ने पीड़िता को कॉफी ऑफर की जिसमें कॉफी में नशीला पदार्थ मिला होने के कारण वह बेहोश हो गई. बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ रेप किया. अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो भी बना लिया. अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा. परेशान होकर पीड़िता ने सोमवार शाम आरोपी के खिलाफ सिंधीकैम्प थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

महिला ने पुलिस में दर्ज कराया मामला
पुलिस के अनुसार जोधपुर निवासी 35 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुरानी बस्ती नाहरगढ़ निवासी श्रेयांस कुछ समय पहले उसकी मुलाकात हुई थी. बातचीत होने पर दोनों में दोस्ती हो गई. अक्सर बात होने के कारण विश्वास में लेकर आरोपी ने उसे मिलने बुलाया. 4 अगस्त की दोपहर मिलने आने पर आरोपी उसे सिंधीकैम्प स्थित एक होटल में ले गया.

होटल के रुम में बुला दिया वारदात को अंजाम 
होटल के रुम में आरोपी ने उसे कॉफी ऑफर की. कॉफी में नशीला पदार्थ मिला होने के कारण वह बेहोश हो गई. बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ रेप किया. अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो भी बना लिया. अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा. परेशान होकर पीड़िता ने सोमवार शाम आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news