सीएम गहलोत के दौरे पर बोले राजेंद्र राठौड़, ढोल बजाने वाली सरकार की असलियत सामने आई
Advertisement

सीएम गहलोत के दौरे पर बोले राजेंद्र राठौड़, ढोल बजाने वाली सरकार की असलियत सामने आई

राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि राईट टू हैल्थ (Right to Health) का ढोल बजाने वाली सरकार की असलियत सामने आ गई है.

राठौड़ ने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा.

Jaipur: राजधानी जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दौरे में अवस्थाओं की शिकायत आने के बाद प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने भी सरकार पर निशाना साधा है. राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि राईट टू हैल्थ (Right to Health) का ढोल बजाने वाली सरकार की असलियत सामने आ गई है. 

साथ ही, राठौड़ ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि प्रदेश सरकार का ऐसा कोई बजट नहीं जिसमें चिकित्सा संसाधनों को लेकर कोई ना कोई घोषणा नहीं की गई, लेकिन फिर भी हालात बद से बदतर हैं.

राठौड़ ने कहा कि गुरुवार को मुख्यमंत्री के दौरे में लोगों ने जिस तरह शिकायत कर अपना दर्द बताया, ऐसी अव्यवस्था का आलम राज्य के सबसे बड़े अस्पताल में है. इलाज के नाम पर मरीजों के परिजनों को परेशान करने को राठौड़ ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया. राठौड़ ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री अपने गृह जिले जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में चले जाएं तो संभवत: वहां भी ऐसे ही हालात सामने आएंगे.

यह भी पढ़ें: CM गहलोत ने PM-गृहमंत्री पर साधा निशाना, कहा- गुजरात के शासन करने वाले लोग बड़े ख़तरनाक
 

SMS अस्पताल में चिकित्सा मंत्री के दौरे पर राठौड़ ने कहा कि जब कभी भी आग लगती है, तो कुआं खोदने की प्रवृत्ति सरकार की रही है. उन्होंने कहा कि चिकित्सा मंत्री का दौरा नक्कारखाने में तूती की आवाज साबित होगा. राठौड़ ने कहा कि कुछ दिनों बाद हम भी अपनी टीम दौरा करने के लिए भेजेंगे और अगर हालात खराब मिले तो वह आईना भी सरकार को दिखाएंगे.

Trending news