Rajya Sabha Election 2022: कांग्रेस में बहुत पहले से शुरू हो गई थी हॉर्स ट्रेडिंग, नतीजे हमारे पक्ष में रहेंगे- त्रिवेदी
Advertisement

Rajya Sabha Election 2022: कांग्रेस में बहुत पहले से शुरू हो गई थी हॉर्स ट्रेडिंग, नतीजे हमारे पक्ष में रहेंगे- त्रिवेदी

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने राज्यसभा चुनाव के दौरान हॉर्स ट्रेडिंग को लेकर कहा कि कांग्रेस में बहुत पहले से ही शुरू हो गई थी हॉर्स ट्रेडिंग. राजस्थान में राज्यसभा के नतीजे हमारे पक्ष में रहेंगे.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jaipur: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने राज्यसभा चुनाव के दौरान हॉर्स ट्रेडिंग को लेकर कहा कि कांग्रेस में बहुत पहले से ही शुरू हो गई थी हॉर्स ट्रेडिंग. राजस्थान में राज्यसभा के नतीजे हमारे पक्ष में रहेंगे.भाजपा के अभ्यास प्रशिक्षण वर्ग में पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी बुधवार सुबह जयपुर हवाई अड्डे पर पहुंचे. हवाई अड्डे पर जी मीडिया से बातचीत में त्रिवेदी ने कांग्रेस की बाड़ाबंदी को लेकर कहा कि कांग्रेस क्या कर रही है, वो अपनी जगह है आपको पता है, लेकिन हम तो सिर्फ यह कह रहे हैं कि प्रशिक्षण वर्ग चल रहा है. प्रशिक्षण वर्ग में संगठनात्मक विषयों पर चर्चा होती है. यह भाजपा में नियमित रूप से होता रहता है. हम तो इस प्रशिक्षण कार्यक्रम के निमित्त आएं हैं.

चुनाव में हॉर्स ट्रेडिंग और शिकायतों को लेकर सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि हमारा विचार यह है कि चुनाव आयोग सारे विषयों के ऊपर संवेदनशीलता के साथ कार्रवाई करेगा. आयोग को गंभीरता के साथ गहन दृश्य रखना होगा. आयोग जो भी निर्णय लेगा उसे स्वीकार करेंगे. राष्ट्रीय प्रवक्ता त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस में बहुत पहले से हॉर्स ट्रेडिंग शुरू की हुई थी.

समय अपने पर बता देंगे आसमां
राज्यसभा चुनाव में जीत के समीकरण को लेकर पूछे गए सवाल पर डॉ त्रिवेदी ने कहा कि निश्चित रूप से नतीजे हमारे पक्ष में रहेंगे. यह रिजल्ट के वक्त पता चल जाएगा. वक्त का इंतजार किजिए. स्पष्ट रूप से पूछने पर उन्होंने कहा कि समय आने पर तुझे बता देंगे ए आसमां, अभी से क्या बताएं हमारे दिल में क्या है. यह कहकर त्रिवेदी एयरपोर्ट से रवाना हो गए. 

भाजपा में नियत अंतराल से प्रशिक्षण
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि संगठनात्मक दृष्टि से भारतीय जनता पार्टी में नियमित अंतराल में ऐसे प्रशिक्षण आयोजित होते रहते हैं. इस बार हम उस प्रशिक्षण के निमित्त आए हैं. जहां तक चुनाव का विषय है, चुनाव में हम इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि परिणाम हमारे अनुकूल होने चाहिए. 

बाड़ाबंदी में पहुंचे, एक सत्र में लेंगे
एयरपोर्ट से डॉ. सुधांशु त्रिवेदी जामडोली में देवीरत्न रिसोर्ट पहुंचे जहां भाजपा विधायकों की बाड़ाबंदी चल रही है. भाजपा विधायकों के अभ्यास वर्ग में डॉ. सुधांशु त्रिवेदी एक सत्र लेकर विधायकों को पार्टी के सोशल मीडिया से सम्बंधित पाठ पढ़ाएंगे. 

यह भी पढ़ें- अलवर में ज्वेलर्स की दुकान पर चोरों ने बोला धावा, 300 ग्राम सोना और चांदी चुराकर हुए फरार 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news